मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

नपा अध्यक्ष के बेटे पर मामला दर्ज, शासकीय खेल मैदान पर लगा रखे थे खुद के बैनर

आगर मालवा के नगर पालिका अध्यक्ष के बेटे प्रकाश जायसवाल पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है. विधायक मनोहर ऊंटवाल की शिकायत पर यह मामला दर्ज किया गया है.

By

Published : Apr 13, 2019, 1:41 PM IST

एसआर पाटीदार, एसडीओपी

आगर-मालवा। नगर पालिका अध्यक्ष के बेटे पर आए दिन कोई न कोई विवाद सामने आ रहा है. पिछले दिनों सफाई कर्मचारियों के साथ मारपीट का प्रकरण दर्ज होने के बाद अब नपा अध्यक्ष शकुंतला जायसवाल के बेटे प्रकाश जायसवाल पर आचार संहिता के उल्लंघन को लेकर सम्पत्ति विरूपण अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है.


क्षेत्रीय विधायक मनोहर ऊंटवाल द्वारा निर्वाचन आयोग को लिखे गए पत्र के बाद कोतवाली पुलिस ने यह प्रकरण दर्ज किया है. बस स्टैंड के पीछे रावणबर्डी पर स्थित नगर पालिका के स्टेडियम में एक क्रिकेट टूर्नामेंट का अयोजन किया जा रहा है. इस स्टेडियम में नगर पालिका अध्यक्ष के बेटे प्रकाश जायसवाल के बैनर लगे हुए हैं, जिसमें उसके नाम के नीचे नपा अध्यक्ष उल्लिखित होने के साथ ही 50 हजार रुपये इनाम की राशि का भी जिक्र है.

नपाध्यक्ष के बेटे पर मामला दर्ज


इस बात की शिकायत विधायक मनोहर ऊंटवाल ने निर्वाचन आयोग से की थी. जिस पर कार्रवाई करते हुए जिला निर्वाचन अधिकारी कलेक्टर अजय गुप्ता के आदेश पर एफएसटी टीम ने जांच की. जांच में सारी चीजें सही पाई गईं, जिसके बाद राजस्व निरीक्षक मनीष सिंह की रिपोर्ट पर प्रकाश जायसवाल पर संपत्ति विरूपण अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है. वहीं इस मामले में एसडीओपी एसआर पाटीदार ने का कहना है कि जायसवाल द्वारा आचार संहिता का उलंघन किया गया है. जिसमें राजस्व निरीक्षक की जांच रिपोर्ट के आधार पर प्रकाश जायसवाल के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details