मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / elections

नंदकुमार सिंह ने बीजेपी कार्यालय का किया शुभारंभ, कांग्रेस पर साधा निशाना

नंदकुमार सिंह चौहान ने बागली विधानसभा के गांव में पहुंचकर बीजेपी कार्यालय का फीता काटकर उसका शुभारंभ किया. साथ ही कांग्रेस पर उन्होंने जमकर निशाना साधा.

By

Published : May 7, 2019, 9:13 AM IST

नंदकुमार सिंह ने कांग्रेस पर साधा निशाना

खंडवा। खंडवा लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी नंदकुमार सिंह चौहान ने बागली विधानसभा क्षेत्र के गांव में पहुंचकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक ली. यहां उन्होंने भाजपा कार्यालय का शुभारंभ भी किया. इस अवसर पर बागली विधायक पहाड़ सिंह कन्नौज भी मौजूद रहे.

नंदकुमार सिंह ने कांग्रेस पर साधा निशाना


पत्रकारों से बात करते हुए बीजेपी के वरिष्ठ नेता नंदकुमार सिंह ने नर्मदा कालीसिंध परियोजना के बारे में कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि कमलनाथ सरकार ने शिवराज सरकार की कई जनकल्याणकारी योजनाओं को ठंडे बस्ते में डाल दिया है. उन्होंने कहा कि नर्मदा कालीसिंध योजना के जरिए शिवराज सरकार ने बागली विधानसभा के 35 गांवों को दूसरे चरण में जोड़ने का काम शुरू कर दिया था, जिसे कांग्रेस सरकार ने रोक दिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने किसानों की कर्ज माफी और भावांतर जैसी योजनाओं का पैसा किसानों के खाते में ना डालकर किसानों के साथ धोखा किया है. मंदसौर में हुए गोलीकांड पर उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस के द्वारा प्रायोजित आंदोलन था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details