मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / crime

Jabalpur Crime News पुलिस अभिरक्षा में युवक ने खाया जहर, प्रेम प्रसंग से जुड़ा है मामला

जबलपुर में एक युवक ने पुलिस अभिरक्षा में जहर खा लिया. युवक के बेहोश होने पर पुलिस के हाथ पैर फूल गए. उसे तत्काल इलाज के लिए हास्पिटल ले जाया गया. युवक की हालत अभी नाजुक बताई जा रही है. गंभीर हालत में युवक शाहरूख का एक बयान भी सामने आया है. इस बयान में पुलिस और आरएसएस के पदाधिकारियों पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं. (jabalpur youth ate poison in police custody)

By

Published : Sep 3, 2022, 5:17 PM IST

Jabalpur Crime News
जबलपुर युवक ने पुलिस अभिरक्षा में खाया जहर

जबलपुर।जिले में एक युवक ने पुलिस कस्टडी में जहर खा लिया. युवक सिहोरा तहसील की रहने वाली एक युवती को अपने साथ भगा ले गया था. जिसे कुछ दिन पहले मझगंवा थाना पुलिस गिरफ्तार करके अपने साथ थाने ले गई थी. बीती रात युवक थाने में उल्टियां करने लगा और अचानक बेहोश हो गया. पुलिस, युवक को सिहोरा तहसील स्थित सरकारी अस्पताल ले गई, यहां डॉक्टर ने उसे जबलपुर मेडिकल अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. युवक की हालत नाजुक बनी हुई है. (jabalpur youth ate poison in police custody)

पुलिस अभिरक्षा में युवक ने खाया जहर

प्रेम पसंग से जुड़ा है मामला: जानकारी के मुताबिक शाहरूख खान नाम का यह युवक दूसरे धर्म की युवती से प्रेम करता था. कुछ दिन पहले शाहरूख उसे अपने साथ भगाकर ले गया था, युवती के परिजनों ने उसके गुमशुदा होने की थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, सामाजिक संगठन भी शाहरूख पर लव जिहाद के तहत लड़की को भगा ले जाने के आरोप लगाते हुए उसकी गिरफ्तारी करने की मांग कर रहे थे. इसके बाद पुलिस ने दोनों को तलाश कर युवती को परिजनों को सौंप दिया और युवक को गिरफ्तार कर लिया गया था.

Indore Police Custody Death: इंदौर में पुलिस हिरासत में आरोपी की मौत के बाद हंगामा, आरोपी पुलिसकर्मियों पर बड़ा एक्शन

परिजनों का आरोप:घटना की जानकारी लगते ही मझगंवा, सिहोरा और जबलपुर पुलिस अस्पताल पहुंच गई. अस्पताल में भर्ती शाहरुख नाम के युवक के परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि, थाने में शाहरुख को जहर दिया गया है. युवक के परिजनों ने बताया कि कुछ दिन पहले एक युवती दबाव डालकर शाहरुख को अपने साथ ले गई थी. युवती के परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस शाहरुख की तलाश कर रही थी. आखिरकार पुलिस को दोनों युवक-युवती मिल गए. पुलिस थाने में युवती ने अपने परिजनों के साथ जाने से मना कर दिया था. पुलिस ने युवती को नारी निकेतन भेज दिया. जबकि शाहरुख को पुलिस ने थाने में ही बैठा रखा था. (jabalpur youth ate poison) (jabalpur Crime News)

ABOUT THE AUTHOR

...view details