मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

तांत्रिक ने महिला से ठगा 7 तोला सोने का हार, दो साथियों के साथ तांत्रिक गिरफ्तार

उज्जैन के एक तांत्रिक ने इंदौर की एक महिला से तंत्र क्रिया के नाम पर उसका सोने का हार हड़प लिया था. जिसकी शिकायत महिला ने पुलिस से की थी, जिसके बाद पुलिस ने तांत्रिक के साथ ही उसके दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उसके पास से हार बरामद कर लिया है, जिसकी कीमत 2.5 लाख रूपए बताया जा रहा है

By

Published : Feb 5, 2020, 1:07 PM IST

ujjain news
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

उज्जैन।नानाखेड़ा थाना क्षेत्र में तांत्रिक क्रिया के नाम पर एक महिला के साथ धोखाधड़ी करने वाले तांत्रिक व उसके दो साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, इंदौर की महिला को तांत्रिक ने तंत्र पूजा कराने के बहाने सात तोले का एक सोने हार हड़प लिया, जिसकी शिकायत महिला ने थाने में दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस ने तांत्रिक सहित उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के पास से पुलिस ने सात तोला सोने का हार और एक कार भी बरामद किया है, जिसे जब्त कर लिया है.

तंत्र क्रिया के नाम पर महिला से धोखाधड़ी

इंदौर के विचोली मर्दाना निवासी दंपति को तांत्रिक भैरव नाथ कालबेलिया ने निनोरा गांव टोल नाके पर बुलाया था, जहां तंत्र क्रिया के नाम पर उक्त तांत्रिक ने सात तोले के सोने का हार जिसकी कीमत 2.5 लाख रूपए बताई गई है, उसे कपड़े में रखवा दिया, इस दौरान तांत्रिक के साथी अजय कालबेलिया और विजय कालबेलिया पहुंचे और हाथापाई करने लगे. जिसके बाद फरियादी हार वहीं छोड़कर चले गए. इस घटना के बाद दंपति ने थाने में शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details