मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Holy Cow movie: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया की बढ़ी मुश्किलें, फिल्म रिलीज होने के पहले ही 31 लाख की धोखाधड़ी करने पर मामला दर्ज

By

Published : Jul 7, 2022, 3:39 PM IST

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी द्वारा प्रोड्यूस की फिल्म रिलीज होने से पहले विवादों में फंसती नजर आ रही है, जिसे लेकर अब फिल्म स्टार की पत्नी आलिया सिद्दीकी के खिलाफ बड़नगर थाने में 31 लाख की धोखधड़ी के मामले में शिकायत की गई है, जिसके बाद मामला दर्ज हुआ.

Holy Cow movie fir ragistered against nawazuddin siddiqui wife aaliya siddiqui
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी की बढ़ी मुश्किलें

उज्जैन। उज्जैन के मल्टीमीडिया और रुद्राक्ष फिल्म के प्रोपराइटर सुनील गढ़वाल ने बड़नगर थाने में एक शिकायती आवेदन दिया है. इसमें फिल्म एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी द्वारा उज्जैन के बड़नगर में फिल्म की शूटिंग की गई थी, 2019 में जिन लोगों ने फिल्म में पैसा लगाया था उन्हीं लोगों के द्वारा 31 लाख रुपए की धोखाधड़ी की गई है. अब मामले में एफआईआर दर्ज करने के लिए शिकायत की है, जिसके बाद मामला दर्ज किया गया है.

होली काउ फिल्म रिलीज होने के पहले ही विवादों में फंसी

31 लाख लेने के बाद फोन उठाना किया बंद:उज्जैन के ऋषि नगर में रहने वाले सुनील गढ़वाल ने बताया कि "मुंबई में रखने वाली मेरी बहन मंजू गढ़वाल की आलिया सिद्दीकी से मुलाकात हुई और दोनों के बीच फिल्म 'होली काउ' बनाने का प्लान बनाया. इसके बाद हमारी बात आगे बढ़ी और फरवरी 2019 और मार्च के बीच उज्जैन जिले की बड़नगर तहसील में फिल्म की शूटिंग शुरू की गई, जिसमें फिल्म की शूटिंग 20 दिन तक चलने के बाद कुल 53 लाख रुपए खर्चा हुए. जब बाद में आलिया सिद्दीकी से राशि लौटाने की बात की गई तो आलिया ने 22 लाख रुपए तो दे दिए, लेकिन 31 लाख के लिए लगातार फोन किया पर कोई जबाब नहीं मिला. कुछ दिनों बाद आलिया सिद्दीकी ने फोन उठाना भी बंद कर दिया, इसलिए अब हमने बड़नगर थाने में एफआईआर दर्ज करने के लिए आवेदन किया है." फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

कॉमेडी बेस्ड होली कॉउ फिल्म:उज्जैन के बड़नगर में फिल्म की शूटिंग की गई थी, जिसमें मुख्य कलाकार के रूप में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, संजय मिश्रा अहम भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म को डायरेक्ट साईं कबीर ने किया है, वहीं यह फिल्म एक कॉमेडी बेस्ड फिल्म होगी, जिसमें कहानी एक गाय के गुम हो जाने के इर्द-गिर्द घूमेगी. इसी के साथ फिल्म की शूटिंग उज्जैन से 50 किलोमीटर दूर बड़नगर तहसील में फरवरी और मार्च 2019 में की गई थी, जिसे अब 2 साल बाद 26 अगस्त को रिलीज किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details