मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

उज्जैन लोकसभा सीट से प्रत्याशी अनिल फिरोजिया ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, बताई बीजेपी की प्रायरिटी

उज्जैन आलोट लोकसभा सीट के लिए प्रत्याशी के नाम की घोषणा कर दी गई. जिसमें पार्टी ने पूर्व विधायक अनिल फिरोजिया पर भरोसा जताया है.

By

Published : Mar 24, 2019, 3:40 PM IST

उज्जैन लोकसभा सीट से प्रत्याशी अनिल फिरोजिया

उज्जैन। आलोट लोकसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी अनिल फिरोजिया आज उज्जैन पहुंचे, यहां पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका जमकर स्वागत किया. फिरोजिया ने सबसे पहले महाकाल मंदिर में दर्शन किए. उन्होंने लोकसभा चुनाव में बीजेपी की प्राथमिकता भी बताई.

उज्जैन लोकसभा सीट से प्रत्याशी अनिल फिरोजिया

उज्जैन आलोट लोकसभा सीट के लिए प्रत्याशी के नाम की घोषणा कर दी गई. जिसमें पार्टी ने पूर्व विधायक अनिल फिरोजिया पर भरोसा जताया है. रविवार को बीजेपी के प्रत्याशी के रूप में दिल्ली से उज्जैन आए फिरोजिया ने सबसे पहले महाकाल मंदिर में दर्शन किए. इस दौरान टिकट की दौड़ में सबसे आगे चल रहे चिंतामन मालवीय के साथ-साथ बड़ी संख्या में समर्थक भी वहां मौजूद रहे.

मंदिर में चिंतामणि मालवीय चेहरे पर टिकट नहीं मिल पाने की हताशा साफ दिखाई दे रही थी. वहीं फिरोजिया के जमीन से जुड़े होने की छवि आज भी देखने को मिली और फिरोजिया ने लाइन में लगकर महाकाल मंदिर के दर्शन किए. मालवीय ने कहा कि एक कार्यकर्ता हूं और जो मुझे आदेश मिला है कि इस बार अनिल फिरोजिया को जिताना है. हम सब अनिल फिरोजिया को चार लाख से अधिक वोटों से जीताएंगे. इस बार अनिल फिरोजिया ने तराना विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा था, लेकिन काफी कम अंतर से उन्हें हार मिली थी.

उज्जैन आलोट लोकसभा सीट से पिछले लोकसभा चुनाव में चिंतामणि मालवीय को टिकट दिया था. लेकिन परफॉर्मेंस ठीक-ठाक होने के बावजूद भी मालवीय का टिकट काट दिया गया. सूत्रों की मानें तो कई बार सांसद चिंतामणि मालवीय विवादों में रहे हैं. कई बार उनके वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें कभी सुप्रीम कोर्ट पर टिप्पणी करते नजर आए है, कभी किसी महिला के साथ उनका ऑडियो वायरल हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details