मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सागर लूट में आया नया मोड़, घर के बाहर पोटली में सामान छोड़ गए चोर

By

Published : Apr 26, 2022, 1:52 PM IST

सागर शहर की शनिचरी चौकी इलाके में शनिवार तड़के एक रिटायर्ड महिला को बंधक बनाकर लाखों के जेवरात लूटने की घटना सामने आई थी. खास बात ये है कि जहां पर लूट की घटना हुई थी, वहां से चंद दूरी पर पुलिस चौकी है. 3 से 5 की संख्या में पहुंचे लुटेरे महिला के साथ मारपीट कर करीब छह लाख के जेवरात लूटकर ले गए थे. अब पुलिस की सक्रियता के कारण महिला के घर के पास पोटली छोड़कर भाग गए. (Robbery in Sagar) (Robbery near sagar police station)

Robbery in Sagar
सागर में लूट

सागर। गोपालगंज थाना क्षेत्र से शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात हुई चोरी की वारदात में नया मोड़ सामने आया है. जिस महिला कर्मचारी के घर चोरी हुई थी. लुटेरे उसी के घर के बाहर एक पोटली में चोरी का सामान भरकर छोड़ गए हैं. फरियादी महिला ने ये जानकारी पुलिस को दी है. पुलिस को इस घटना में परिचित या रिश्तेदार पर संदेह था, लेकिन अब पुख्ता होता नजर आ रहा है. हालांकि मामले की जांच की जा रही है.(Robbery in Sagar)

घर के बाहर पोटली में सामान छोड़ गए चोर

महिला को बंधक बनाकर की थी लूट:शनीचरी चौकी समीप रहने वाली सेवानिवृत कर्मचारी शमीम बानो के घर में रात करीब 3 बजे 3 नकाब पोश बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था. लुटेरे बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट कर गहने और नगद रुपए लूट कर भाग निकले थे. लूट की इस वारदात से पुलिस की छवि पर सवालिया निशान खड़े हो रहे थे. पुलिस अपनी साख बचाने के लिए दिन रात लुटेरों की छानबीन कर रही थी. स्थानीय और शहर के संदिग्ध बदमाशों की धरपकड़ कर मामले में पुलिस पूछताछ कर रही थी. पुलिस को वारदात के पहले दिन से ही लूट में किसी परिचित या जानकार के शामिल होने का संदेह था. सोमवार सुबह हुए घटनाक्रम ने और पुख्ता कर दिया है.

औरंगाबाद में डकैतों ने पत्थरबाजी कर लूटी ट्रेन, अलर्ट जारी

गहनों से भरी पोटली मिली:सोमवार की सुबह फरियादी शमीम बानो के घर के बाहर गहनों से भरी पोटली मिली है. थैली के अंदर से सोने चांदी के गहने बरामद किए गए हैं. घटना के बाद शक की सुई भी किसी परिचित के इर्द गिर्द घूमने लगी है. हालांकि, मामले की पुलिस जांच अभी भी कर रही है.

सागर में पुलिस चौकी के पास घर में घुसे लुटेरे, महिला को बंधक बनाकर छह लाख के गहने लूटे

घर के आसपास घूमता रहा डॉग:महिला ने घर के पास पोटली रखे होने की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने पोटली में रखे माल की जांच की. महिला की पहचान के आधार पर पता चला कि जो लुटेरों ने लूटा था वही जेवर हैं. पुलिस ने पोटली पर फिंगरप्रिंट की तलाश की. इसके अलावा मौके पर डॉग स्क्वायड को भी लाया गया. पुलिस के मुताबिक इस मामले में शक और पुख्ता हो गया है. वारदात को अंजाम देने वाला कोई परिचित या रिश्तेदार हो सकता है. लूट का माल बरामद हो गया है. आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. ( loot in Sagar) (Robbery near the police post)

ABOUT THE AUTHOR

...view details