मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सीएम शिवराज का वायरल वीडियो मामला, बीजेपी ने पूर्व मंत्री हर्ष यादव पर की FIR की मांग

By

Published : Jun 16, 2020, 12:09 PM IST

Updated : Jun 16, 2020, 12:42 PM IST

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के फर्जी वीडियो के मामले में बीजेपी ने अब पूर्व मंत्री हर्ष यादव पर कार्रवाई करने की मांग की है. बीजेपी का आरोप है कि हर्ष यादव ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर सीएम शिवराज की छवि धूमिल करने की कोशिश की है.

sagar news
हर्ष यादव

सागर।सीएम शिवराज सिंह चौहान के वायरल वीडियो का मामला गरमाता जा रहा है. पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पर एफआईआर के बाद अब बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पूर्व मंत्री हर्ष यादव पर भी कार्रवाई करने के लिए पुलिस को ज्ञापन सौंपा है. बीजेपी का आरोप है कि हर्ष यादव ने वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर सीएम शिवराज की छवि धूमिल करने की कोशिश की है.

बीजेपी ने हर्ष यादव के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

बीजेपी नेताओं ने पूर्व मंत्री हर्ष यादव के खिलाफ देवरी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाने आवेदन दिया है. बीजेपी नेताओं ने कहा कि हर्ष यादव ने रविवार को फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट किया, जो बाद में एडिटेड पाया गया. जिसमें पूर्व मंत्री की तरफ से लिखा गया कि बीजेपी इतनी शराब फैलाएगी की जनता सरकार से सवाल नहीं कर पाए. बीजेपी ने आरोप लगाया कि बाद में इस वीडियो को डिलीट कर दिया गया था.

बीजेपी नेताओं ने हर्ष यादव पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की छवि धूमिल करने का आरोप लगाया है. इसके बाद बीजेपी नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल पुलिस थाना देवरी पहुंचा और पुलिस को एक लिखित शिकायत देते हुए पूर्व मंत्री हर्ष यादव के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज करते हुए दंडात्मक कार्रवाई करने की मांग की. बता दें कि इससे पहले इस वीडियो के मामले में पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज हो चुकी है.

Last Updated : Jun 16, 2020, 12:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details