मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रीवा की फिजा को फेसबुक पर पाकिस्तानी युवक से हुआ प्यार, शादी करने जा रही थी, पुलिस ने अटारी बॉर्डर पर पकड़ा

By

Published : Jun 25, 2022, 8:29 PM IST

Updated : Jun 25, 2022, 9:46 PM IST

मध्य प्रदेश के रीवा की रहने वाली फिजा को पाकिस्तानी युवक दिलशाद से प्यार हो गया. फिजा उससे शादी करने के लिए पाकिस्तान जा रही थी, जिसको अटारी बार्डर पर पकड़कर पंजाब पुलिस के हवाले कर दिया गया है. युवती को वापस लाने के लिए रीवा से पुलिस टीम रवाना हो चुकी है. युवती घर से बिना बताए लापता हो गई थी, जिसकी गुमशुदगी परिजनों ने थाने में दर्ज कराई थी.

Rewa Fiza falls in love with Pakistani Dilshad
रीवा की फिजा को पाकिस्तानी दिलशाद से हुआ प्यार

अमृतसर/रीवा। पाकिस्तानी युवक के प्रेम जाल में फंसी मध्य प्रदेश की 24 वर्षीय युवती पाकिस्तान जाने के लिए अटारी-वाघा सीमा पर पहुंची. जब अटारी-वाघा सीमा पर सीमा शुल्क अधिकारियों ने उसे देखा और पूछताछ की तो उसके पास सभी दस्तावेज और पासपोर्ट थे. जिसके बाद लड़की को पकड़कर घरिंडा पुलिस स्टेशन को सौंप दिया गया. मध्य प्रदेश के रीवा की रहने वाली करीब 24 साल की लड़की के परिवार वालों ने रीवा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उसके परिजनों ने बताया कि उसकी बेटी घर से लापता हो गई है. उसके सभी दस्तावेज, पासपोर्ट आदि के साथ रीवा पुलिस ने लड़की के परिवार की ओर से शिकायत दर्ज कर एलओसी को जानकारी दी.

युवती को लाने पंजाब पहुंची रीवा पुलिस

पाकिस्तान जाना चाहती थी युवती: कस्टम अधिकारियों ने लड़की को अमृतसर अटारी वाघा बॉर्डर पर पकड़ लिया और ग्रामीण अमृतसर के घरिंडा थाने की पुलिस को सौंप दिया. घरिंडा थाने की पुलिस ने लड़की के परिवार को सूचना देकर नारी निकेतन भेज दिया और आज उसे ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़की मध्य प्रदेश के रीवा इलाके की रहने वाली है, वह एक निजी स्कूल में बच्चों को पढ़ाने का काम करती थी.

पाकिस्तान जाना चाहती थी रीवा की फिजा खान

युवती को लेने पंजाब पहुंची रीवा पुलिस: पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़की से पूछताछ में पता चला है कि कि उसे फेसबुक पर एक पाकिस्तानी युवक से प्यार हो गया, जिसके परिणामस्वरूप वह घर से भाग गई और अटारी वाघा सीमा से पाकिस्तान जाना चाहती थी. जहां से उसे पकड़ लिया गया और नारी निकेतन भेज दिया गया. उन्होंने बताया कि बच्ची की उम्र करीब 24 साल है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि, हम 23 जून को लड़की से मिले उसने बताया कि उसे दिलशाद खान नाम के एक पाकिस्तानी युवक से प्यार हो गया और वह पाकिस्तान जाना चाहती थी. ड्यूटी मजिस्ट्रेट ने कहा, मध्य प्रदेश की एक लड़की को रीवा पुलिस लेने पहुंची है और हमने उसे पुलिस को सौंप दिया है.

Last Updated : Jun 25, 2022, 9:46 PM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details