मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Local Body Election 2022: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का दिग्विजय और कमलनाथ पर तंज, बताया बंटाधार

By

Published : Jun 24, 2022, 9:55 PM IST

मध्य प्रदेश नगरीय निकाय चुनाव (MP Local Body Election 2022) में बीजेपी और कांग्रेस के प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं और नेता प्रचार में जुटे हैं. बीजेपी ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है. इसी को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने (State President VD Sharma visit Anuppur) रीवा और अनूपपुर पहुंचकर रोड शो किया, उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. (Vishnu Dutt Sharma slams Congress)

VD Sharma visits Anuppur and Rewa
प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का अनूपपुर और रीवा दौरा

अनूपपुर/रीवाl मध्य प्रदेश में होने वाले नगरीय निकाय चुनाव (MP Local Body Election 2022) में भारतीय जनता पार्टी का चुनाव प्रचार जोरों पर है. इसको लेकर जगह-जगह भाजपा के नेता और कार्यकर्ता रोड शो कर रहे हैं. शुक्रवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (State President VD Sharma visit Anuppur) मध्यप्रदेश के दो जिलों का दौरे पर थे. यहां रोड शो करते हुए उन्होंने जनता को संबोधित भी किया.

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का रीवा दौरा

अनूपपुर पहुंचे वीडी शर्मा:आगामी 13 जुलाई 2022 को होने वाले नगरीय निकाय चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं में ऊर्जा भरने के लिए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा अनूपपुर पहुंचे. यहां वार्ड 14 में उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. रोड शो के दौरान जगह-जगह पर कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. इस दौरान सामदपुर तिराहा स्थित प्राचीन बजरंगबली मंदिर में उन्होंने दर्शन कर आशीर्वाद लिया. (Vishnu Dutt Sharma slams Congress)

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का अनूपपुर दौरा

कांग्रेस पर किया हमला:बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने प्रदेश के कांग्रेस नेताओं की कार्यशैली पर कई सवाल खड़े किए. उन्होंने कहा कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह बंटाढार नंबर वन हैं, वहीं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ बंटाढार नंबर दो हैं. कांग्रेस जमीन से गायब इसलिए हो रही है, क्योंकि इनके झूठ फरेब के कारण हर कोई परेशान है. कांग्रेस सरकार के दौरान अनूपपुर, शहडोल जिले में आने के दौरान सड़कों में जो गड्ढे हमने देखे हैं, वे आज भी मैं भूला नहीं है, लेकिन अब सड़कों का ऐसा जाल भाजपा की सरकार में बिछाया गया है कि अब पेट का पानी भी नहीं हिलता है.

ग्वालियर चंबल अंचल में उम्मीदवारों से लोगों की अनोखी मांग, बिजली, पानी, सड़क नही,हमें चाहिए बंदूक लाइसेंस

पार्टी के संविधान के अनुसार होगी कार्रवाई:अनूपपुर नगर परिषद में पार्षद टिकट के बंटवारे को लेकर पार्टी के कुछ कार्यकर्ता के बागी हो ने की बात कहते हुए नजर आए. बहुत से पदाधिकारी निर्दलीय रूप से चुनाव में पर्चा भर भाजपा के प्रतिद्वंद्वी बन चुनाव लड़ रहे हैं. इनको लेकर मीडिया से बात करते हुए वीडी शर्मा ने कहा कि, बागी कार्यकर्ताओं से सामंजस्य बैठाने का कार्य किया जाएगा. अगर बात नहीं बनती है तो पार्टी के संविधान में उसकी भी व्यवस्था है. जिसके मुताबिक उनपर कार्रवाई की जाएगी

45 वार्डो में होगी बीजेपी की जीत:रीवा में वीडी शर्मा ने सिरमौर चौराहे पर नवीन नगर निगम चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया और साथ ही कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता बृजेश पांडे सहित तीन लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाई. वीडी शर्मा ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि, रीवा में इस बार नया रिकॉर्ड कायम करना है. 45 वार्डों में पार्षद और महापौर का चुनाव भारतीय जनता पार्टी जीतेगी.

रीवा महानगर बनेगा:मीडिया से चर्चा करते हुए शर्मा ने कहा कि, कार्यकर्ताओं में उमंग है और उन्होंने ये संकल्प लिया है कि वे रीवा का महापौर चुनाव ऐतिहासिक बहुमत से जीतेंगे. उन्होंने आगे कहा हमने बूथ विजय का संकल्प लिया है. प्रत्येक बूथ पर भारतीय जनता पार्टी की जीत हो ये संकल्प लेकर महापौर प्रत्याशी प्रमोद व्यास और 45 के 45 पार्षद जीतें ये संकल्प आज बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने लिया है. उन्होंने कहा की विकास पुरुष, राजेंद्र शुक्ल, सांसद जनार्दन मिश्रा जैसे बड़े नेतृत्व यहां हैं, जिन्होंने रीवा को भारत के पटल में लाकर खड़ा कर दिया है. वह रीवा जिसकी सड़कों पर लोग कभी चल नहीं पाते थे आज एक महानगर की श्रेणी में खड़ा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details