मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Rewa MP Angry: प्रोटोकॉल में हुई चूक से खफा हुए माननीय, ऑटो में बैठकर चल दिये सांसद जनार्दन मिश्रा, 40 किलोमीटर तक मनाने गये अधिकारी

By

Published : Oct 16, 2022, 8:57 PM IST

Updated : Oct 16, 2022, 9:05 PM IST

जबलपुर में पश्चिम मध्य रेलवे के अधिकारियों की सांसदों के साथ बैठक हुई. इस बैठक में रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा भी शामिल हुए. बैठक के बाद प्रोटोकॉल की कमी से गुस्से में सांसद मिश्रा ऑटो में बैठ कर चले गए. जैसे ही इसकी जानकारी अधिकारियों को लगी तो रेलवे के दो अधिकारी उन्हें मनाने के लिए 40 किलोमीटर दूर तक पहुंचे लेकिन सादगी के लिए जाने जानेवाले सांसद नहीं माने. (railway officials mp meeting in jabalpur) (mp meeting in jabalpur) (rewa mp janardan mishra angry) (janardan mishra angry on railway officials)

rewa mp janardan mishra angry
प्रोटोकॉल में हुई चूक से खफा हो गए रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा

जबलपुर।रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा जबलपुर में सांसदों के साथ हुई पश्चिम मध्य रेलवे के अधिकारियों की बैठक से नाराज होकर चले गए. जैसे ही घटना की जानकारी अधिकारियों को लगी उनमें हड़कम्प मच गया. नाराज सांसद को मनाने के लिए रेलवे के अधिकारी ने 40 किलोमीटर दूर तक गए में शामिल लेकिन नाराज सांसद नही मानें. दरअसल विजन महल में महाप्रबंधक के साथ जबलपुर रेल मंडल परिक्षेत्र के सांसदों की बैठक आयोजित की गई थी जिसमें यात्री सुविधाओं पर विचार-विमर्श करने तथा रेल सुविधाओं के विकास एवं विस्तार पर चर्चा करने हेतु जबलपुर रेल मंडल परिक्षेत्र के सांसदों की एक महत्वपूर्ण बैठक संपन्न हुई थी. (rewa mp janardan mishra angry)

जबलपुर रेलवे के अधिकारियों की बैठक में रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा

सांसद को नही मिला प्रोटोकॉल: जबलपुर के विजन महल में हुई इस में शामिल होने के लिए रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा भी पहुंचे हुए थे. बैठक के बाद जब सांसद अपने-अपने क्षेत्रों के लिए जाने के लिए निकले तब रीवा के सांसद जनार्दन मिश्रा प्रोटोकॉल में कमी से खफा हो गए. सभी सांसदों के लिए वाहन उपलब्ध थे परंतु सांसद जनार्दन मिश्रा के स्टेशन जाने के लिए वाहन उपलब्ध नहीं था. जिसके बाद वे होटल विजन महल से आटो में बैठकर रेलवे स्टेशन के लिए निकल गए. (janardan mishra angry on railway officials)

Rewa Janardan Mishra: बीजेपी सांसद ने अपने हाथों से साफ किया सरकारी स्कूल का टॉयलेट, Viral हुआ वीडियो

खफा होकर आटो से निकले सांसद: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पश्चिम मध्य रेल महाप्रबंधक को जैसे ही रीवा सांसद द्वारा यह जानकारी दी गई तो पूरे महकमे में हड़कंप की स्थिति निर्मित हो गई और दो रेल अधिकारी रूठे सांसद को मनाने के लिए सिहोरा तक पहुंचे, किंतु प्रोटोकॉल के उल्लंघन से नाराज रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा दोनों अधिकारियों से अधिक बातचीत न करते हुए रीवा रवाना हो गए. इस मामले के बाद पूरे महकमे में हड़कंप की स्थिति बनी हुई है. सूत्रों के मुताबिक जिन अफसरों के जिम्मे सांसदों के प्रोटोकॉल की जवाबदारी थी, उनसे जवाब-तलब किया जा रहा है कि सांसद के प्रोटोकॉल में कैसे चूक हुई और इसके लिए कौन जवाबदेह है. (railway officials mp meeting in jabalpur) (mp meeting in jabalpur)

Last Updated : Oct 16, 2022, 9:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details