मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Aug 6, 2019, 4:40 AM IST

ETV Bharat / city

ABVP कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज, भाजयुमो और भाजपा ने दी उग्र आंदोलन की चेतावनी

पिछले दिनों साइंस कॉलेज के शिक्षक और छात्रों के बीच विवाद हुआ था. जिससे नाराज ABVP के कार्यकर्ता कलेक्टर को ज्ञापन देने जा रहे थे. ABVP के कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया. लाठीचार्ज के विरोध में भाजयुमो और भाजपा, प्रदेस सरकार और पुलिस प्रशासन के खिलाफ उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी है.

Lathicharge on ABVP workers in jabalpur

जबलपुर। कलेक्टर को ज्ञापन देने जा रहे ABVP के कार्यकर्ताओं पर सोमवार को पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया. लाठीचार्ज में दो दर्जन से ज्यादा छात्र घायल हुए हैं. लाठीचार्ज में कई छात्रों के हाथ पैर तक टूट गए हैं. कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष, अभिलाष पांडे ने लाठीचार्ज की निंदा की और पुलिस प्रशासन के खिलाफ उग्र आंदोलन करने की बात कही है.

ABVP कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज

गौरतलब है कि पिछले दिनों साइंस कॉलेज के शिक्षक और छात्र के बीच हुए विवाद को लेकर एनएसयूआई और एबीवीपी के छात्र आपस में भिड़ गए थे. जिसको लेकर सोमवार को एबीवीपी के कार्यकर्ता कलेक्टर को ज्ञापन देने जा रहे थे. उसी दौरान पुलिस ने छात्रों पर लाठीचार्ज कर दिया.घायल छात्रों से मिलने जिला अस्पताल पहुंचे अभिलाष पांडे ने कहा कि जिस तरह से जबलपुर पुलिस प्रशासन ने छात्रों पर बलपूर्वक हमला किया और उन्हें घायल किया यह छात्र राजनीति को कुचलने की कोशिश है. अभिलाष पांडे ने यह भी बताया कि जब घायल छात्र जिला अस्पताल मेडिकल करवाने गए तब भी पुलिस ने प्रतिबंध लगाने की कोशिश की. साथ ही उन्होंने कहा की भाजयुमो और भाजपा, प्रदेश सरकार और पुलिस प्रशासन के खिलाफ उग्र आंदोलन करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details