मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जबलपुर: एसएसटी और निर्वाचन आयोग की टीम ने कांग्रेस नेता के घर दी दबिश

By

Published : Apr 19, 2019, 8:43 PM IST

एसएसटी टीम और निर्वाचन आयोग ने कांग्रेस नेता द्वारका मिश्रा, गिरिराज कपूर और वार्ड की पार्षद मंजुला मिश्रा के घर दी दबिश, आदर्श आचार सहिंता के उल्लघंन की मिली थी शिकायत

कांग्रेस नेता द्वारका मिश्रा

जबलपुर। कांग्रेस नेता द्वारका मिश्रा, गिरिराज कपूर और वार्ड की पार्षद मंजुला मिश्रा के घर जिला निर्वाचन की टीम ने दबिश दी. इस दौरान गोरखपुर और गढ़ा थाना पुलिस भी मौके पर मौजूद थी. एसएसटी टीम को शिकायत मिली थी कि कांग्रेस नेता आदर्श आचार सहिंता का उल्लघंन कर रहे हैं. हालांकि टीम कांग्रेस नेता द्वरिका मिश्रा के घर पहुंची तो उन्हें वहां पर वोटरों को लुभाने का प्रयास जैसा कुछ भी नहीं मिला.

दरअसल, जिला निर्वाचन टीम को शिकायत मिली कि कृपाल चौक स्थित कांग्रेस नेता द्वारका मिश्रा और पार्षद मंजुला मिश्रा के घर पर आदर्श आचार सहिंता का उल्लंघन किया जा रहा है. इसमें महिलाओं के लिए कार्यक्रम किए जा रहे हैं जिसमें न सिर्फ भोजन करवाया जा रहा है बल्कि उन्हें साड़ियां और अन्य गिफ्ट भी बांटे जा रहे हैं. इस शिकायत पर एसएसटी टीम एसडीएम के साथ मौके पर पहुंची और करीब एक घंटे तक पूछताछ किए गए. वहीं पुछताछ के दौरान टीम को ऐसा कुछ भी नहीं मिला.

कांग्रेस नेता द्वारका मिश्रा

द्वारका मिश्रा का कहना था कि आज उनकी बेटी का जन्मदिन था. साथ ही उनकी पत्नी ने घर पर सुहागले का कार्यक्रम रखा था, जिसमें की रिश्तेदारों सहित जान पहचान के लोग शामिल हुए थे. चूंकि महिलाओं की पूजा का कार्यक्रम था इसलिए खाना-पीना के साथ-साथ पूजन सामग्री और कुछ अन्य समान दिए थे. इस पूरी कार्रवाई पर कांग्रेस नेता द्वारका मिश्रा का कहना था कि कहीं न कहीं बीजेपी नेताओं के पेट मे मरोड़ हुई होगी जिस वजह से इस तरह की शिकायत हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details