मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

ये कमलनाथ की सरकार है, इसे गिराने के लिये 10 जन्म लेने पड़ेंगे- सज्जन सिंह वर्मा

लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने भाजपा के बयानों का जवाब देते हुये कहा है कि ये सरकार कमलनाथ की सरकार है, इसे गिराने के लिये भाजपा को 10 जन्म लेने पड़ेंगे.

By

Published : Feb 23, 2019, 11:39 PM IST

सज्जन सिंह वर्मा, PWD मंत्री

जबलपुर। चाहे विपक्ष में रहे हो या फिर सत्ता में अपने बयानों के लिए मशहूर सज्जन सिंह वर्मा ने एक बार फिर भाजपा पर हमला बोला है. लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने भाजपा को घेरते हुए कहा कि सत्ता जाने के बाद से भाजपा के नेता छटपटा रहे हैं, इनको चैन की नींद नहीं आ रही है. चाहे रात हो या दिन राकेश सिंह, शिवराज सिंह, गोपाल भार्गव, नरोत्तम मिश्रा इन सब नेताओं की नींद पूरी तरह से उड़ चुकी है.

सरकार गिराने की बात पर कटाक्ष करते हुए लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि जिस तरह से भाजपा के नेता बोल रहे हैं कि बस एक माह में सरकार गिरा देंगे, भाजपा के इस बयान को आड़े हाथों लेते हुए मंत्री वर्मा ने कहा कि यह कमलनाथ की सरकार है और इसे गिराने के लिए भाजपाइयों को 10 जन्म लेने पड़ेंगे.

सज्जन सिंह वर्मा PWD मंत्री


लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि जनता ने कांग्रेस को 5 साल का मौका दिया है और कहा है कि अभी 5 साल काम करो बाद में 15 साल और मिलेंगे. गौरतलब है कि कांग्रेस की सरकार गिराने को लेकर भाजपा नेता लगातार मीडिया में बयान बाजी कर रहे हैं, जिसको लेकर लोक निर्माण मंत्री सज्जन सिंह ने जवाब दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details