मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

हाईप्रोफाइल हनी ट्रैप मामला: अब पांचों महिलाओं से एक साथ पूछताछ करेगी पुलिस

हनी ट्रैप मामले में अब पांचों महिलाओं से पुलिस अपने स्तर पर पूछताछ कर हनी ट्रैप के मामले में और कई अहम खुलासे कर सकती है, एक साथ पांचों को पुलिस रिमांड पर भेजा गया है, अब एक साथ पांचों महिलाओं से पूछताछ की जाएगी.

By

Published : Sep 27, 2019, 11:31 PM IST

Updated : Sep 28, 2019, 12:00 AM IST

आरोपी महिला

इंदौर। हनी ट्रैप में गिरफ्तार हुई महिलाओं से इंदौर पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है. आरोपी महिलाओं ने इंदौर पुलिस को कई महत्वपूर्ण जानकारियां दी हैं, जिसके आधार पर पुलिस जल्द ही बड़े खुलासे करने की बात कर रही है. कोर्ट द्वारा पांचों महिलाओं को पुलिस रिमांड पर भेजने के बाद अब पुलिस पांचों से एकसाथ पूछताछ करेगी.

महिलाओं से एक साथ पूछताछ करेगी पुलिस


इंदौर पुलिस ने पिछले दिनों ब्लैकमलिंग के मामले में 5 महिलाओं को गिरफ्तार किया था, जिनमें से 3 महिला कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया था, वहीं दो महिलाओं से एसआईटी और इंदौर पुलिस लगातार पूछताछ कर रही थी. 2 महिलाओं ने पूछताछ के दौरान कई अहम सुराग पुलिस को दिए हैं, जिन पर पुलिस लगातार काम कर रही है.


पुलिस का भी मानना है कि दोनों ही महिलाओं ने कुछ महत्वपूर्ण जानकारी दी है, जिसके आधार पर जल्द ही बड़े खुलासे होने की उम्मीद है, पुलिस ने शुक्रवार को दो महिलाओं को कोर्ट में पेश किया था और तीन अन्य महिला जो पहले जेल जा चुकीं हैं, उनके रिमांड की मांग की थी, जिसे कोर्ट ने स्वीकार करते हुए पांचों महिलाओं को रिमांड के लिए पुलिस को सौंपा है. आने वाले समय में पांचों महिलाओं से पुलिस अब अपने स्तर पर पूछताछ कर हनी ट्रैप के मामले में और कई अहम खुलासे कर सकती है, फिलहाल पुलिस एक साथ पांचों महिलाओं से पूछताछ करेगी.


हनी ट्रैप मामले में लगातार एसआईटी और पुलिस जांच में जुटी हुई है, तो वहीं इन महिलाओं के ठिकानों पर भी लगातार पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है, इस दौरान जहां उनके पास से इलेक्ट्रॉनिक, गैजेट्स, हार्ड डिक्स व कई तरह के वीडियो बरामद हुए हैं. वहीं उनके कॉल रिकॉर्डिंग की भी पुलिस जांच में जुटी हुई है. फिलहाल, पुलिस को कई महत्वपूर्ण जानकारियां मिली हैं, जिसके आधार पर पुलिस बड़ा खुलासा करने की बात कह रही है.

Last Updated : Sep 28, 2019, 12:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details