मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ये लापरवाही पड़ेगी भारी: लॉकडाउन के बीच पार्टी, नौ गिरफ्तार

By

Published : Mar 29, 2021, 6:14 PM IST

शहर में लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन कर पार्टी के आयोजन का मामला सामने आया है. फिलहाल, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही फार्महाउस को सील कर दिया है.

police arrested nine people
ये लापरवाही पड़ेगी भारी

इंदौर।जिले में कोरोना संक्रमण की वजह से दो दिन के लिए लॉकडाउन लगाया गया है. लॉकडाउन के दौरान शहर में किसी तरह के आयोजन की अनुमति नहीं दी गई है. वहीं, राजेंद्र नगर क्षेत्र में बिना अनुमति पार्टी का आयोजन किया जा रहा था. सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने यहां से बड़ी संख्या में सामान जब्त किया. फिलहाल, पूरे मामले की जांच की जा रही है.

लॉकडाउन में पार्टी करने वालों को पुलिस ने किया अरेस्ट


पुलिस ने नौ लोगों को किया गिरफ्तार
दरअसल, शहर में लॉकडाउन के नियमों का सख्ती से पालन कराया जा रहा है. वहीं, दूसरी ओर कुछ युवक और युवतियों ने इस दौरान शराब पार्टी का आयोजन किया. ऐसे में राजेन्द्र नगर पुलिस को जानकारी मिली कि अवैध तरीके से हुक्का पार्टी का आयोजन किया जा रहा है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कार्रवाई करते हुए हुक्के के विभिन्न फ्लेवर और शराब की बोतलों को जब्त किया. साथ ही युवक और युवतियों को हिरासत में ले लिया है.

ये भी पढ़ें-MP में 2,88,683 कोरोना संक्रमित मरीज, 3,958 पहुंचा मौत का आंकड़ा


पुलिस ने फॉर्म हाउस किया सीज
बता दें कि इस पार्टी का आयोजन सनशाइन कॉलोनी के फॉर्म हाउस में किया जा रहा था. इस दौरान ड्राई डे के बावजूद शराब की पार्टी करते हुए 9 युवकों को गिरफ्तार किया गया है. सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही फार्महाउस को सील कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details