मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

हनी ट्रैप की मुख्य आरोपी को पुलिस दे रही वीआईपी ट्रीटमेंट, देखें वीडियो

हनीट्रैप की आरोपी आरती से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है, इस दौरान पूछताछ में जहां कई तरह के राज सामने आ रहे हैं, तो वहीं पुलिस मामले की सरगना की खातिरदारी करने में जुटी है, इंदौर में पुलिस आरती दयाल को जूस पिलाते हुए कैमरे में कैद हो गई है.

By

Published : Sep 25, 2019, 8:47 PM IST

Updated : Sep 25, 2019, 9:38 PM IST

जूस की दुकान पर पुलिस की गाड़ी

इंदौर। हनी ट्रैप में पकड़ाई महिलाओं को वीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा है. नजारा मीडिया के कैमरे में ये नजारा तब कैद हो गया जब हनीट्रैप की आरोपी आरती दयाल को पुलिसकर्मी मेडिकल के बाद जूस पिलाने के लिए ले गए, लेकिन जैसे ही मीडिया पहुंची पुलिसकर्मी जूस छोड़ वहां से निकल गए.

हनीट्रैप की आरोपी की खातिरदारी


17 सितंबर को गिरफ्तार हुई हनीट्रैप की आरोपी से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है, इस दौरान पूछताछ में जहां कई तरह के राज सामने आ रहे हैं, वहीं इस पूरे ही मामले की मुख्य आरोपी आरती दयाल पुलिस की पूछताछ को प्रभावित कर रही है, जब भी पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी उससे पूछताछ के लिए पहुंचते हैं, तो उसकी तबीयत खराब हो जाती है.


ऐसा ही एक मामला आज फिर सामने आया जब पुलिस के आला अधिकारी उससे पूछताछ के लिए पहुंचे, तो उसकी तबीयत खराब हो गई आनन-फानन में पुलिस कर्मियों ने उसे इलाज के लिए हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां उसे ट्रीटमेंट देकर रवाना कर दिया गया. लेकिन, पुलिसकर्मी जब आरती को हॉस्पिटल से महिला थाने ला रहे थे, उसी दौरान उसकी खातिरदारी करने के लिए गाड़ी को एक ज्यूस की दुकान पर रोक लिया और वहां पर बकायदा पांच गिलास जूस के ऑर्डर दिए गए.


जैसे ही मीडियाकर्मी जूस की दुकान पर पहुंचे, तो पुलिसकर्मी मीडिया कर्मियों से ही बदसलूकी करने लगे और जो जूस का ऑर्डर दिया था, उसको छोड़कर वहां से रवाना हो गए, ये पूरा नजारा कैमरा में कैद हो गया, जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि हनी ट्रैप मामले की मुख्य आरोपी आरती दयाल की पुलिसकर्मी किस तरह से खातिरदारी कर रहे थे.

Last Updated : Sep 25, 2019, 9:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details