मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर में कोरोना के पांच मरीज और आए सामने, कुल मरीजों की संख्या हुई 10

By

Published : Mar 26, 2020, 5:58 PM IST

Updated : Mar 26, 2020, 6:29 PM IST

इंदौर में कोरोना वायरस के पांच और नए मामले सामने आए हैं. अब तक इंदौर में कुल कोरोना से पीड़ित मरीजों की संख्या 10 हो चुकी है. इन सभी मरीजों को आईसोलेट कर उपचार शुरु किया गया है. प्रशासन ने सभी लोगों से सुरक्षा बरतने की अपील की है.

corona
कोरोना वायरस

इंदौर। मध्य प्रदेश में भी लगातार कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं. इंदौर में पांच और नए मामले सामने आए हैं. इंदौर अब तक कुल कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 10 हो चुकी है. स्वास्थ्य विभाग ने लोगों से एहतियात बरतने की बात करते हुए घरों में रहने की अपील की है.

प्रवीण जड़िया, सीएमओ स्वास्थ्य विभाग

स्वास्थ्य विभाग कोरोना वायरस से निपटने के लिए पूरी मुस्तैदी के साथ जुटा हुआ है. जिन 5 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है उन्हें भी आइसोलेट करते हुए वार्ड में रखा गया है. जबकि इनके संपर्क में रहने वाले लोगों को घर में रहने की सलाह दी गई है.

सीएमओ प्रवीण जड़िया ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग पूरी मुस्तैदी से लगा हुआ है. इसके अलावा प्रशासन ने भी आने वाले दिनों में सख्ती से कर्फ्यू का पालन करवाए जाने की बात कही है. फ़िलहाल स्वास्थय विभाग लगातार जनता को कोरोना से बचने के उपाय बता रहा है और एहतियात के तौर पर कई तरह के जागरूकता अभियान चला रहा है.

Last Updated : Mar 26, 2020, 6:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details