मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बेटी और पत्नी के साथ ऐसा क्या हुआ कि आरोपी ने चाकू से कर दिया ताबड़तोड़ वार

By

Published : Apr 21, 2019, 5:25 PM IST

इंदौर शहर के राउ थाना क्षेत्र में आरोपी पिता धन्नालाल ने अपनी ही पत्नी और बेटी पर चाकू से हमला कर फरार हो गया है. दोनों घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

बेटी और पत्नी पर चाकू से हमला

इंदौर। शहर के राउ थाना क्षेत्र में एक पिता ने अपनी ही पत्नी और बेटी पर चाकू से हमला कर फरार हो गया है. गंभीर हालत में घायलों को इलाज के लिए शहर के एमवॉय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है. आरोपी शख्स का पुलिस तलाश कर रही है.

इंदौर के राउ थाना क्षेत्र की राज कॉलोनी में रहने वाले धन्ना लाल की बेटी अनार बाई की 7 मई को शादी होनी थी. जिसके लिए धन्नालाल की पत्नी और बेटी अपने मामा के साथ खरीददारी करने बाजार जा रही थी. पत्नी और बेटी ने बाजार जाने के लिए धन्नालाल को भी कहा लेकिन वो खुद जाने के लिए तैयार नहीं हुआ, पत्नी और बेटी को भी जाने से मना किया.

बेटी और पत्नी पर चाकू से हमला

धन्नालाल के मना करने का बाद भी जब दोनों बाजार जाने के लिए निकलने लगी तो आरोपी ने पत्नी के गले पर चाकू से हमला कर दिया. इसी दौरान बीच-बचाव करने आई अनारबाई पर भी हमला कर वह मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details