मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV भारत से बोले इंदौर DIG, पूरा शहर है सील, फिलहाल नहीं मिलेगी कोई छूट

By

Published : May 5, 2020, 9:03 PM IST

इंदौर डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्र ने ईटीवी भारत से खास बातचीत में इंदौर पुलिस की व्यवस्थाओं पर जानकारी दी. उन्होंने कहा कि रेड जोन में होने के चलते इंदौर में किसी प्रकार की कोई छूट नहीं दी जा रही है. इसलिए लोग फिलहाल लॉकडाउन का पालन करे और घरों में ही रहे. ताकि कोरोना से जल्द से जल्द निपटा जा सके.

indore news
हरिनारायणचारी मिश्र, डीआईजी, इंदौर

इंदौर। शहर में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. जिसके चलते शहर फिलहाल हॉटस्पाट में शामिल है. पुलिस लगातार सख्ती से लॉकडाउन का पालन कराने में जुटी है. इंदौर की हर सीमा को सील कर दिया गया है. डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्र खुद लगातार मोर्चा संभाल रहे हैं. वे शहर की एक-एक सीमा का निरीक्षण खुद कर रहे हैं, ताकि कोई चूक न हो. डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र ने ईटीवी भारत से भी खास बातचीत करते हुए पुलिस की व्यवस्थाओं की जानकारी दी.

हरिनारायण चारी मिश्र, डीआईजी, इंदौर

डीआईजी ने कहा पूरे शहर में पुलिस के आला अधिकारी मैदान में सुरक्षा व्यवस्था का मोर्चा खुद संभाले हुए हैं. इंदौर शहर रेड जोन में होने के कारण फिलहाल किसी प्रकार की छूट नहीं दी जा रही है, लेकिन शहर के आसपास के इलाकों में छूट देने का असर शहर की सीमाओं पर भी नजर आ रहा है. यहां वाहनों की आवाजाही बढ़ी. इसलिए अब फिर से शहर की सीमाओं पर चौकसी बढ़ाई गई है. ताकि कोई अनाधिकृत व्यक्ति प्रवेश न कर सके.

इंदौर की सीमाएं पूरी तरह से सील

पुलिस चला रही संघ चेकिंग अभियान

डीआईजी ने कहा कि पुलिस पूरे शहर में सघन चेकिंग अभियान भी चला रही है. इंदौर डीआईजी के मुताबिक प्रदेश में सबसे अधिक सख्ती से लॉकडाउन का पालन इंदौर में ही करवाया जा रहा है. उन्होंने बताया कि शहर के आसपास के इलाकों से अवैध रूप से किसी प्रकार की कोई सामग्री न लाई जा सके इसके लिए पुलिस ने मुखबिर तंत्र को भी सक्रिय किया है. उन्होंने कहा कि पुलिस पूरी तत्परता से जुटी है. बस कोरोना को हराने के लिए लोगों को भी साथ देना होगा और घरों से बाहर नहीं निकलना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details