मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Nov 28, 2019, 4:23 AM IST

ETV Bharat / city

ए ग्रेट पाने वाला प्रदेश का एक मात्र विश्वविद्यालय बना DAVV, सीएम कमनलाथ और उच्च शिक्षा मंत्री ने जताई खुशी

इंदौर के देवी अहिल्या बाई को विश्वविद्यालय को नेक में ए ग्रेट मिला है. जिस पर सीएम कमनलाथ और उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने खुशी जताई. ए ग्रेट मिलने के बाद विश्वविद्यालय प्रबंधन में भी खुशी का माहौल है.

देवी अहिल्या बाई विश्वविद्यालय
देवी अहिल्या बाई विश्वविद्यालय

इंदौर। देवी अहिल्या बाई विश्वविद्यालय को नेक में एक बार फिर ए ग्रेट मिला है. DAVV विश्वविद्यालय प्रदेश का एक मात्र विश्वविद्यालय है जिसे ए ग्रेट मिला है. विश्वविद्यालय को यह उपलब्धि मिलने पर प्रदेश के सीएम कमलनाथ और उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने विश्वविद्यालय को बधाई दी है.

अनिल शर्मा, कुलसचिव DAVV

विश्वविद्यालय को ए प्लस ग्रेड मिलने पर विश्वविद्यालय प्रबंधन में खुशी का माहौल है. मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में देवी अहिल्या विश्वविद्यालय को ही केवल ए प्लस ग्रेड प्राप्त है. विश्वविद्यालय को ए प्लस ग्रेड मिलने पर सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर बधाई दी. तो प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री ने भी विश्वविद्यालय को ए प्लस ग्रेड मिलने पर बधाई दी.

विश्वविद्यालय को ए प्लस ग्रेड मिलने के बाद कुलसचिव अनिल शर्मा ने कहा कि अब विश्वविद्यालय की कई जिम्मेदारियां बढ़ गई है. अनिल शर्मा का कहना है कि विश्वविद्यालय के सभी कर्मचारियों और अधिकारियों सामूहिक मेहनत का फल है कि देवी अहिल्या विश्वविद्यालय ए प्लस ग्रेड प्राप्त करने वाला प्रदेश का एक मात्र विश्वविद्यालय बना.

ABOUT THE AUTHOR

...view details