मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जीजा की हत्या करने के आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Mar 1, 2021, 5:21 PM IST

जीजा को चाकुओं से मार मौत के घाट उतारने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने घटना के तुरंत अपनी गिरफ्त में ले लिया है.

Arrested arrested for murdering sisters husband in
हथकड़ी

इंदौर। रावजी बाजार थाना क्षेत्र के मोती तबेला में हत्या का एक मामला सामने आया है, जहां दो आरोपियों ने मिल कर अपनी ही जीजा का कत्ल कर दिया. मामले के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

क्या है मामला?

रावजी बाजार थाना क्षेत्र में रहने वाले मोहम्मद अयाज और मोहम्मद वकार ने अपने जीजा समीर की चाकू घोंपकर हत्या की घटना को अंजाम दिया है. बता दें, जिस युवक समीर की हत्या की गई है, वो कुछ समय पहले मोहम्मद अयाज और मोहम्मद वकार के यहां काम करता था. इसी दौरान समीर की जान-पहचान अयाज और वकार की बहन से हो गई और प्रेम प्रसंग के चलते समीर ने उससे शादी कर ली थी.

तकरीबन 2 महीने शादी के गुजर जाने के बाद दोनों पति-पत्नी का जीवन सामान्य हो गया था. इसी दौरान दोनों भाई अयाज और वकार ने अपनी बहन को खाने पर घर बुलाया था, तो वह अपने पति समीर के साथ रावजी बाजार थाना क्षेत्र स्थित घर पर खाने पर पहुंची थी. एक ओर बहन का दोनों भाई स्वागत कर रहे थे. वहीं दूसरी ओर उन्होंने समीर को यह कहा कि 'अब सब हालात सामान्य हो गए हैं. अब तुम पास में ही एक दुकान खोल कर यहीं पर रहो' और उसे दुकान दिखाने के बहाने पास की दुकान में ले जाकर उस पर चाकू से हमला कर दिया. जिस पर गंभीर घायल अवस्था में उस के लिए इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details