मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 21, 2020, 8:48 PM IST

ETV Bharat / city

थाना परिसर में महिला ने खाया जहर, लापता पति की तलाश में आनाकानी कर रही थी पुलिस

बेलगढ़ा थाना परिसर में एक महिला ने जहर खा कर जान देने की कोशिश की, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल रेफर किया गया है.

Belgadha Police Station
बेलगढ़ा थाना

ग्वालियर। बेलगढ़ा थाना परिसर में उस समय हड़कंप मच गया, जब अपने पति की गुमशुदगी से परेशान एक महिला ने कीटनाशक खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. महिला को आनन-फानन में पहले भितरवार प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, फिर उसे ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल ले जाया गया, जहां अभी उसका इलाज चल रहा है. आरोप है कि महिला की सुनवाई नहीं हो रही थी, जिससे परेशान होकर उसने ये कदम उठाया है.

पता चला है कि महिला गुना जिले की रहने वाली है, वो अपने पति को तलाशती हुई 2 दिन पहले बेलगढ़ा पहुंची थी और पुलिस से अपने पति को वापस दिलाने की मांग कर रही थी. प्रेम संबंधों का हवाला देकर पुलिस ने इस मामले को ज्यादा गंभीरता से नहीं लिया. ये भी पता चला है कि पति लॉकडाउन से पहले अपने घर बेलगढ़ा गया था, तब से वह वापस गुना नहीं लौटा.

महिला 2 दिन पहले ही बेलगढ़ा आई थी, जहां उसने पति की काफी तलाश की, लेकिन जब पति नहीं मिला तो उसने पुलिस को आवेदन दिया उसके लापता पति को तलाशने में उसकी मदद करें, लेकिन पुलिस ने महिला की बातों को गंभीरता से नहीं लिया. आखिरकार महिला ने परेशान होकर कीटनाशक खा लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details