मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 1, 2022, 2:42 PM IST

ETV Bharat / city

Dog killing : पड़ोसी के कुत्ते ने दरवाजे पर की टॉयलेट, सिरफिरे टीचर ने पीट-पीटकर की हत्या, बेजूबान की मौत पर उबले पशुप्रेमी

ग्वालियर में पशु क्रूरता का मामला सामने आया है. घर के दरवाजे पर टॉयलेट करने से नाराज एक सरकारी टीचर ने कुत्ते की पीट-पीटकर हत्या कर दी. मामला सामने आने के बाद पशुप्रेमियों ने थाने का घेराव कर पुलिस से शिकायत की जिसके बाद पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है. (Teacher killed dog in gwalior) (Animal lovers gheraoed police station)

Teacher killed dog in gwalior
ग्वालियर में टीचर ने की कुत्ते की हत्या

ग्वालियर। शहर में एक अमानवीय घटना हुई है. एक सिरफिरे शिक्षक ने पड़ोसी के कुत्ते की डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी. कुत्ते का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने शिक्षक मातादीन गुर्जर के घर के दरवाजे पर टॉयलेट कर दी थी. जिससे नाराज होकर शिक्षक ने उसे मौत के घाट उतार दिया. जब शिक्षक डॉग को पीट रहा था, तो लोगों ने उसे रोकने का प्रयास किया तब शिक्षक ने घर में रखी अपनी लाइसेंसी बंदूक निकाली और लोगों को धमकाने लगा. डर कर लोग वहां से चले गए. लोगों के जाने के बाद शिक्षक कुत्ते की फिर से पिटाई करने लगा, जिससे उसकी मौके पर ही (Teacher killed dog in gwalior) मौत हो गयी.

Accident Video viral: ग्वालियर में हाई स्पीड कार ने 4 युवकों को मारी टक्कर, हवा में उछलकर दूर जा गिरे युवक

पशु प्रेमियों ने किया थाने का घेराव:घटना जनकगंज थाना इलाके के गोल पहाड़िया की है. जब इस घटना की पशुप्रेमियों को लगी तो उन्होंने थाने का घेराव कर दिया. हत्या के मामले में जनकगंज थाना प्रभारी आलोक परिहार का कहना है कि एनिमल संस्था द्वारा लिखित आवेदन के बाद शिक्षक के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

पालतु कुत्ते को खा गया था मालिक: प्रदेश में आए दिन बेजुबानों के साथ अत्याचार की खबरें आती रहती हैं. भिंड में भी मालिक द्वारा कुत्ते की हत्या का मामला सामने आया था. यहां एक युवक ने अपने ही कुत्ते को मारकर खिड़की पर लटका दिया था. यहीं नहीं वह कुत्ते की आंतें निकालकर खा गया था. उसके वहशीपन की तस्वीरें भी कैमरे में कैद हो गयीं थीं. (Man eat dog in bhind) (Animal lovers gheraoed janakganj police station gwalior)

इंसान या हैवान! अपने ही पालतू कुत्ते को मार कर खा गया युवक, जानिए पूरा माजरा

ABOUT THE AUTHOR

...view details