मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

दूषित पेयजल आपूर्ती कर रहा है ग्वालियर नगर निगम, मंत्री प्रद्युम्न तोमर ने महापौर को ठहराया जिम्मेदार

शहर में पीले पानी की सप्लाई को लेकर हाईकोर्ट की सख्ती के बाद अब नगर निगम प्रशासन ने जिम्मेदार अधिकारियों को तलब किया है. महापौर विवेक नारायण शेजवलकर ने कहा आने वाले दिनों में यह सुनिश्चित किया जाएगा कि किसी भी इलाके में पीले पानी की सप्लाई ना हो.

By

Published : May 28, 2019, 10:44 PM IST

ग्वालियर नगर निगम

ग्वालियर। शहर में पीले पानी की सप्लाई को लेकर हाईकोर्ट की सख्ती के बाद अब नगर निगम प्रशासन ने जिम्मेदार अधिकारियों को तलब किया है. वहीं महापौर विवेक नारायण शेजवलकर ने मंगलवार यानी आज जिम्मेदारी अधिकारियों की बैठक बुलाई है. जहां वे इस मामले को लेकर सभी जिम्मेदार अधिकारियों से बातचीत की जाएगी और पीले पानी से निजात दिलाने के लिए प्लान तैयार किया गया है.

महापौर विवेक नारायण शेजवलकर ने कहा कि 1 दिन पहले आचार संहिता हटी है. और आने वाले दिनों में यह सुनिश्चित किया जाएगा कि किसी भी इलाके में पीले पानी की सप्लाई ना हो. इसके साथ ही जिन इलाकों में पानी की सप्लाई कम हो रही है उन इलाकों में भी पानी की पर्याप्त मात्रा में सप्लाई हो, जिसके लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए जाएंगें.

ग्वालियर नगर निगम

मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का कहना है की पानी की सप्लाई के लिए नगर निगम और महापौर जिम्मेदार है. शहर में आ रहे पीले पानी की समस्या पर तत्काल बातचीत कर समस्या का निराकरण किया जाएगा. इसके लिए जिम्मेदारी अधिकारियों में भी फेरबदल भी करना पड़े तो किया जाएगा.

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से ग्वालियर शहर के कई इलाकों में पीले पानी की शिकायत हो रही है, जिसकी जांच के लिए खुद मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर भी रात में लोगों के घरों में जा चुके हैं. इसके साथ ही शहर के कुछ इलाके ऐसे भी हैं, जहां पर्याप्त मात्रा में पानी नहीं मिल रहा है. जिसके चलते स्थानीय निवासियों को इस भीषण गर्मी में पानी के लिए दूरदराज के इलाकों में भटकना पड़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details