मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दोस्त ने गु्स्से में आकर नाबालिग लड़की को किले से दिया धक्का, मौत के बाद FIR दर्ज

By

Published : Jul 14, 2020, 4:12 PM IST

Updated : Jul 14, 2020, 10:16 PM IST

ग्वालियर के ऐतिहासिक किले से गिरकर एक और नाबालिग लड़की की मौत हो गई है. यह लड़की सुबह घर से दवा लेने के लिए पड़ोस की ही एक लड़की के साथ निकली थी. मामले में उसके दोस्त के खिलाफ किले से धक्का देने के आरोप में केस दर्ज किया गया है.

Minor girl dies after falling from Gwalior Fort
ग्वालियर किले से गिरने से लड़की की मौत

ग्वालियर। एक युवक ने मामूली विवाद पर अपनी युवती दोस्त को किले से धक्का दे दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. आरोपी मौके से फरार हो गया. युवती साथ मौजूद उसकी सहेली ने पुलिस को बताया की युवती के तीन दोस्त राकेश शाक्य, मनीष और हेमंत किले पर मिलने आए थे, जहां राकेश और महिमा का किसी बात को लेकर विवाद हो गया था, विवाद इतना बढ़ गया कि राकेश ने गुस्से में आकर महिमा को किले से धक्का दे दिया. फिलहाल पुलिस मामले में FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं.

परिजनों ने पड़ोसियों पर लगाया हत्या का आरोप

गुड़ी गुड़ा के नाके पर रहने वाली युवती महिमा कुशवाह कल सोमवार के दिन अपनी एक युवती दोस्त के साथ किले पर गई हुई थी, जहां संदिग्ध परिस्थितियों में युवती किले से गिर गई थी. जिसकी इलाज के दौरान मंगलवार को मौत हो गई थी. परिजन युवती के शव को पीएम कराने के बाद थाने लेकर पहुंचे और थाने के बाहर गाड़ी में रखकर तीन युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग करने लगे थे. उसके बाद पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शी के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ग्वालियर किले से गिरने से लड़की की मौत

परिजनों ने पहले ही लगाया था हत्या का आरोप
परिजनों के मुताबिक लड़की ने घर पर बताया था कि वह दवा लेने अपनी सहेली के साथ जा रही है. जब वो काफी देर तक अपने घर नहीं पहुंची, तो घर वाले परेशान होकर उसे ढूंढ़ने में लग गए , इतने में घटना के बारे में पुलिस ने उन्हें सूचना की, लड़की को जख्मी हालत में अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जब युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया था तभी परिजनों ने पड़ोस में ही रहने वाले कुछ लड़कों पर हत्या का आरोप लगाया था.

Last Updated : Jul 14, 2020, 10:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details