मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

कृषि बिल के विरोध में कांग्रेस, गांधी जयंती पर होगा आंदोलन

कांग्रेस छिंदवाड़ा में दो अक्टूबर को कृषि अध्यादेशों के विरोध प्रदर्शन करेगी. कांग्रेस ने मोदी सरकार पर आरोप लगाया है कि इन बिलों से किसानों को भारी नुकसान हुआ है. इसलिए छिंदवाड़ा में महात्मा गांधी की जयंती पर कांग्रेस विरोध प्रदर्शन करेगी.

By

Published : Sep 26, 2020, 8:01 PM IST

chhindwara
कृषि बिल के विरोध में कांग्रेस

छिंदवाड़ा।केंद्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि बिल पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा. पंजाब और हरियाणा के किसान खासतौर पर इस बिल का विरोध कर रहे हैं. वहीं छिंदवाड़ा में कांग्रेस ने कृषि विषयों पर पारित तीन आदेशों के विरोध में महात्मा गांधी की जयंती पर धरना प्रदर्शन करने की बात कही है.

गंगा प्रसाद तिवारी, जिलाध्यक्ष, कांग्रेस

छिंदवाड़ा में कांग्रेस के जिला अध्यक्ष गंगा प्रसाद तिवारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर, तीन मुद्दों पर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है,उन्होंने कहा कि किसानों की बढ़ती परेशानियों के लिए बीजेपी जिम्मेदार है. गंगा प्रसाद तिवारी ने कहा कि यह तीनों अध्यादेश किसान विरोधी हैं जिससे किसानों को काफी दिक्कतें होगी. कांग्रेस ने कहा कि मोदी सरकार लगातार ऐसे काम कर रही है जिससे किसानों का अहित हो रहा है. कांग्रेस लगातार मोदी सरकार द्वारा लाए गए गलत अध्यादेशों का विरोध करेगी. इसलिए 2 अक्टूबर को छिंदवाड़ा में बड़ा प्रदर्शन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details