मध्य प्रदेश

madhya pradesh

विदिशा: गढ़ बचाने में जुटी बीजेपी, कांग्रेस के शैलेंद्र पटेल से है रमाकांत भार्गव का मुकाबला

By

Published : Apr 18, 2019, 8:57 PM IST

इस बार बीजेपी ने किसी बड़े चेहरे को मैदान में ना उतारते हुए रमाकांत भार्गव को टिकट दिया गया है. भार्गव का मुकाबला कांग्रेस के शैलेंद्र पटेल से होने वाला है.

बीजेपी ने रमाकांत भार्गव पर लगाया दांव

भोपाल| विदिशा लोकसभा सीट पर बीजेपी लंबे समय से कब्जा जमाए हुए है. लेकिन कांग्रेस की सरकार आने के बाद माहौल कुछ अलग नजर आ रहा है. विदिशा सांसद रही सुषमा स्वराज ने अपने संसदीय क्षेत्र में समय नहीं दिया, जिसके चलते उनका काफी विरोध देखने को मिला है. यहीं वजह है कि इस बार बीजेपी ने किसी बड़े चेहरे को मैदान में ना उतारते हुए रमाकांत भार्गव को टिकट दिया गया है. भार्गव का मुकाबला कांग्रेस के शैलेंद्र पटेल से होने वाला है.

बीजेपी ने रमाकांत भार्गव पर लगाया दांव

बीजेपी कार्यालय में विदिशा लोकसभा सीट में टिकट दिए जाने को लेकर एक अहम बैठक भी आयोजित की गई. इस बैठक में प्रत्याशी रमाकांत भार्गव, पूर्व मंत्री रामपाल सिंह, पूर्व मंत्री सुरेंद्र पटवा, विदिशा क्षेत्र के लोकसभा प्रभारी और अन्य विदिशा क्षेत्र के पदाधिकारी शामिल हुए थे.

लोकसभा प्रभारी सुरेश आर्य का कहना है कि विदिशा संसदीय क्षेत्र में आज पंडित रमाकांत भार्गव को बीजेपी ने उम्मीदवार घोषित कर दिया है. आज बीजेपी कार्यालय में विदिशा लोकसभा क्षेत्र के प्रमुख कार्यकर्ताओं का परिचय प्राप्त कराने के लिए एक बैठक का आयोजन किया गया था. इस दौरान बीजेपी प्रत्याशी का विदिशा के कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया है.

उन्होंने कहा कि बीजेपी प्रत्याशी के द्वारा 23 अप्रैल को नामांकन दाखिल किया जाएगा. लोकसभा प्रभारी ने कहा कि बीजेपी में किसी भी प्रकार का कोई विरोध नहीं है, सभी विदिशा के लोगों ने भार्गव का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया है. उन्होंने यह भी कहा कि विदिशा में बीजेपी के सामने कोई चुनौती नहीं है और निश्चित रूप से विदिशा लोकसभा क्षेत्र बीजेपी ही जीतने जा रही है. इसमें किसी भी प्रकार का कोई शक नहीं है .

ABOUT THE AUTHOR

...view details