मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 3, 2022, 10:44 PM IST

ETV Bharat / city

MP Nikay Chunav: बीजेपी का हर बूथ पर 51 फीसदी मतदान का लक्ष्य, सोमवार शाम से थम जाएगा चुनावी शोर

मध्य प्रदेश में कल शाम से नगरीय निकायों और निगमों को लेकर चुनाव प्रचार थम जाएगा. ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस ने डोर-टू-डोर कैंपेन के लिए कमर कस ली है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने जहां ऑडियो ब्रिज के जरिए संवाद कर हर बूथ पर 51 फीसदी मतदान का लक्ष्य दिया. वहीं कमलनाथ ने भी कार्यकर्ताओं को हर घर तक पहुंच कर पार्टी के संकल्प और बीजेपी सरकार की खामियों को गिनाने की जिम्मेदारी सौंपी है.

Door to door campaign of BJP and Congress regarding corporation and civic elections
निगम और निकाय चुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस का डोर टू डोर कैंपेन

भोपाल। राजधानी भोपाल, इंदौर, जबलपुर और ग्वालियर सहित 11 नगर निगमों में चुनाव का शोर सोमवार शाम से थम जाएगा. इसके साथ ही कुल 133 नगरीय निकायों में भी चुनावी शोर पर रोक लग जाएगी. इन सभी निकायों में 6 जुलाई को मतदान होना है. इसको देखते हुए बीजेपी और कांग्रेस डोर टू डोर प्रचार अभियान की तैयारियों में जुट गई है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बूथ कार्यकर्ताओं को ऑडियो ब्रिज के माध्यम से संबोधित किया. उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को बूथ पर पार्टी के पक्ष में 51 फीसदी मतदान कराने का लक्ष्य दिया है.

अगले तीन दिन लोगों से संवाद करें: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने नगर निगम भोपाल, इंदौर, खंडवा, बुरहानपुर, ग्वालियर, जबलपुर, छिंदवाडा और उज्जैन के शहरी क्षेत्र के बूथ अध्यक्ष, बूथ महामंत्री और बूथ स्तर एजेंट से ऑडियो ब्रिज के जरिए संवाद के दौरान कही. उन्होंने कहा कि पहले चरण का चुनाव इन नगर निगम में होना है, इसलिए हमें 51 प्रतिशत वोट के लिए बूथ जीतना होगा और बूथ जीतकर हम चुनाव आसानी से जीतने में कामयाब होंगे. उन्होंने कहा कि वोटर्स पर त्रिदेव फोकस कर काम में तेजी लाएं. उन्होंने कहा कि पार्टी में आपको त्रिदेव बनाया गया है और इस नाते आपकी जिम्मेदार का वक्त अब शुरू हो गया है. इसके लिए आप बूथ के हर मतदाता के घर पहुंचें और सरकार की योजनाओं को पहुंचाएं.

Gwalior Mayor Election: प्रचार के अंतिम चरण में बीजेपी ने झोंकी ताकत, सिंधिया की बैठकें जारी..CM शिवराज रोड शो से मांगेंगे वोट

कांग्रेस भी तैयारियों में जुटी: सोमवार से चुनावी शोर थमने के बाद कांग्रेस डोर टू डोर जनसंपर्क की तैयारियों में जुट गई है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने इसको लेकर निर्देश किए हैं, कि बूथ स्तर पर कार्यकर्ता एक-एक घर पहुंचे और पार्टी के संकल्प और बीजेपी सरकार की खामियों को गिनाएं. साथ ही लोगों को मतदान में बढ-चढ़कर हिस्सा लेने की भी अपील कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details