मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बीजेपी नेताओं ने बजट को बताया ऐतिहासिक, कहा- हर वर्ग को मिलेगा फायदा

By

Published : Feb 1, 2020, 6:00 PM IST

मध्य प्रदेश बीजेपी के नेता आम बजट को देश के लिए एक ऐतिहासिक बजट बता रहे हैं. बीजेपी प्रवक्ता राकेश शर्मा ने कहा कि, बजट में हर वर्ग का खास ध्यान रखा गया है. जिससे लोग काफी खुश हैं.

bjp leader
राकेश शर्मा, बीजेपी प्रवक्ता

भोपाल। आम बजट को बीजेपी नेताओं ने आम जनता का बजट बताया है. बीजेपी प्रवक्ता राकेश शर्मा ने कहा कि, देश की अर्थव्यवस्था के हिसाब ये सबसे बेहतर बजट है. उन्होंने कहा कि बजट से देशवासी खुश हैं. बजट में गृहणियों, किसानों और युवाओं को खास तौर पर सौगात दी गई है.

राकेश शर्मा, बीजेपी प्रवक्ता

राकेश शर्मा ने कहा कि, बजट में खासतौर पर गृहणियों किसानों और युवाओं की चिंता की गई है. जिससे उनके जीवन में एक नया सवेरा आएगा. लंबे समय से उद्योग संघ और आम नागरिक की तरफ से टैक्स स्लैब को लेकर मांग उठ रही थी. सरकार ने उसी दिशा में बड़ा कदम उठाते हुए बजट में टैक्स स्लैब को लेकर बड़ी राहत दी है. जिससे लोग खुश हैं.

युवाओं को बढ़ेंगे रोजगार के अवसर
बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि, युवाओं को रोजगार देने के लिए कई योजनाएं इस बजट में लाई गई हैं. किसानों को अपने उत्पाद के लिए विशेष मालगाड़ी की सुविधा दी जा रही है. यह संतुलित बजट है, जो हर व्यक्ति के चेहरे पर खुशी ला रहा है. यह बजट देश के लिए एक नया कदम है, जिससे सभी को फायदा होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details