मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कमलनाथ पर बरसे भूपेंद्र सिंह, कहा-15 महीने में रुक गए स्मार्ट सिटी के सभी प्रोजेक्ट

By

Published : Aug 28, 2020, 2:41 PM IST

मंत्री भूपेंद्र सिंह ने पूर्व सीएम कमलनाथ को स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट का रुकने की वजह बताया है. उन्होंने कहा कि, कमलनाथ सरकार ने अपने 15 महीनों में ही स्मार्ट सिटी के सारे काम रोक दिए थे,. केंद्र सरकार ने जो भी फंडिंग की, उसका इस्तेमाल ही नहीं किया गया. जिससे स्मार्ट सिटी के प्रोजेक्ट रुक गए.

bhupendra singh
भूपेंद्र सिंह , नगरीय प्रशासन मंत्री

भोपाल। प्रदेश में कांग्रेस और बीजेपी में विकास के मुद्दे पर जमकर बयानबाजी हो रही है. कांग्रेस के सभी नेता अब शिवराज सरकार पर हमलावर हैं, तो वहीं बीजेपी नेताओं ने भी कमान संभाल ली है. मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि, कांग्रेस को अपने पिछले 15 महीने के कार्यकाल का हिसाब- किताब देना चाहिए, साथ ही इस दौरान हुए भ्रष्टाचार की सीडी भी जारी करनी चाहिए.

भूपेंद्र सिंह , नगरीय प्रशासन मंत्री

कांग्रेस की कमलनाथ सरकार के दौरान स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के काम को भी पूरी तरह से ठप कर दिया गया. तत्कालीन कांग्रेस सरकार द्वारा केंद्र सरकार से राशि मिलने के बाद भी उसका इस्तेमाल विकास के कार्यों में नहीं किया गया. यहां तक की पिछली सरकार ने केंद्र सरकार की योजनाओं के नाम भी बदल दिए, ताकि केंद्र सरकार को इन योजनाओं का श्रेय न मिल सके.

कर्जमाफी का ढिंढोरा पीट रही कांग्रेस

मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि, कांग्रेस किसानों का दो सौ से पांच सौ रुपए का कर्जमाफ करके अब किसानों की कर्जमाफी का ढिंढोरा पीट रही है. जबकि असल में किसानों का कर्ज माफ ही नहीं हुआ. इस सरकार ने अपने 15 माह के कार्यकाल में किसानों के विकास की सारी योजनाओं को प्रभावित कर दिया. जिससे प्रदेश के किसानों को नुकसान हुआ था. लेकिन हम लगतार किसानों के हित में फैसले ले रहे हैं, ताकि किसानों को हर योजना का लाभ मिल सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details