मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

भोपाल: व्यापमं घोटाले के आरोपी को कांग्रेस ने बनाया स्टार प्रचारक, सवाल पूछने पर मिला ये जवाब

मध्यप्रदेश लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की स्टार प्रचारकों की सूची जारी, स्टार प्रचारकों में व्यापमं घोटाले के आरोपी रहे शिवराज सिंह के रिश्तेदार गुलाब सिंह किरार को मिली जगह, स्टार प्रचारकों की सूची में किरार का नाम आने के बाद एमपी कांग्रेस ने किया बचाव

By

Published : Apr 24, 2019, 7:27 PM IST

मप्र कांग्रेस स्टार प्रचारकों की सूची

भोपाल। मध्यप्रदेश लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की स्टार प्रचारकों की सूची जारी हुई है. जिनमें व्यापमं घोटाले के आरोपी रहे शिवराज सिंह के रिश्तेदार गुलाब सिंह किरार को जगह दी गई है. कांग्रेस की तरफ से जारी सूची में गुलाब सिंह किरार का नाम 36 वें नंबर पर रखा गया है. स्टार प्रचारकों की सूची में किरार का नाम आने के बाद एमपी कांग्रेस कुछ भी कहने से बच रही है.

स्टार प्रचारकों की सूची में किरार का नाम आने से मध्यप्रदेश कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा बचाव की मुद्रा में नजर आ रहे हैं. उनका कहना है कि स्टार प्रचारकों की सूची एआईसीसी तय करती है. एआईसीसी की सूची जो सामने आई है उसका अभी उन लोगों ने अध्ययन नहीं किया है. सूची देखने के बाद पता करेंगे कि कैसे उनका नाम आया है, तभी वे कोई टिप्पणी कर पाएंगे.

मप्र कांग्रेस स्टार प्रचारकों की सूची

गुलाब सिंह किरार को स्टार प्रचारक बनाया जाना उचित है या अनुचित, इस सवाल पर सलूजा का कहना है कि अब स्टार प्रचारकों की सूची दिल्ली से होकर आई है. प्रभारी दीपक बावरिया ने सूची को अनुमोदित किया है. उनका नाम क्यों जोड़ा और कैसे जोड़ा गया, इसका अध्ययन करने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा. बता दें कांग्रेस व्यापमं घोटाले को लेकर शिवराज सिंह और बीजेपी को लगातार घेरती रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details