मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Sep 19, 2019, 6:32 PM IST

ETV Bharat / city

ऐसे हुआ हनी ट्रैप के हाई प्रोफाइल मामले का खुलासा, पहली किश्त लेने पहुंची थी महिला

हनी ट्रैप के खुलासे के बाद प्रदेश की सियासत में हलचल मच गई है, इस मामले में भोपाल और इंदौर से पांच महिलाओं समेत एक युवक को गिरफ्तार किया गया है.

फाइल फोटो

इंदौर। मध्य प्रदेश में हनी ट्रैप के खुलासे से हड़कंप मचा हुआ है. हनी ट्रैप के मामले में अब तक पांच महिला और एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक दो महिलाओं और उनके ड्राइवर को इंदौर से और तीन अन्य महिलाओं को भोपाल से गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के मुताबिक भोपाल में महिलाओं की गिरफ्तारी पूर्व मंत्री के बंगले से की गई है.


इस मामले में पहली गिरफ्तारी इंदौर से की गई और फिर भोपाल में गिरफ्तार की गई महिलाओं को ATS की टीम बुधवार की रात इंदौर लेकर पहुंची. गिरफ्तार तीनों युवतियों से इंदौर के महिला थाने में पूछताछ गई. इधर इस पूरे घटनाक्रम के बीच इन युवतियों के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैं.

ये है हाई-प्रोफाइल हनीट्रैप का मामला

  • एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र के मुताबिक इंदौर के नगर निगम इंजीनियर ने पलासिया थाने में शिकायत की थी, कि उन्हें भोपाल की एक महिला ब्लैकमेल कर रही है और साथ ही तीन करोड़ रुपये की मांग कर रही है.
  • शिकायत के आधार पर मामले में पुलिस ने क्राइम ब्रांच और ATS की टीम से संपर्क किया और महिला को पकड़ने के लिए आवेदक से महिला को पहली किश्त देने के बहाने इंदौर बुलाया गया.
  • मौके पर मौजूद पुलिस की टीम ने रकम लेने पहुंची, दो महिलाओं और उनके ड्राइवर को पकड़ा साथ ही एक लग्जरी कार भी जब्त की.
  • दोनों महिलाओं से पूछताछ के दौरान भोपाल की तीन अन्य महिलाओं के नाम सामने आए.
  • भोपाल की महिलाओं के नाम सामने आने के बाद ATS की टीम ने भोपाल में तीन अन्य महिलाओं को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया.
  • पुलिस की पूछताछ के बाद इन तीनों महिलाओं को भी गिरफ्तार कर लिया गया. हनी ट्रैप के इस मामले में कुल 5 महिलाओं और एक पुरुष को आरोपी बनाया गया है.

अब तक इस मामले में कुल 6 आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है और इनके मोबाइल फोन, लैपटॉप और अन्य इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पुलिस ने जब्त किए हैं. आगे की जांच में कई बड़े खुलासे होने की संभावना जताई जा रही है. फिलहाल, इस हनी ट्रैप ने प्रदेश में हलचल मचा दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details