मध्य प्रदेश

madhya pradesh

'परीक्षा की पाठशाला' में स्टूडेंट्स की हर समस्या का होगा समाधान, सोमवार से ETV BHARAT पर रोजाना

By

Published : Feb 8, 2020, 3:19 PM IST

बोर्ड परीक्षा से पहले प्रदेश के बच्चों के तनाव को कम करने के लिए ईटीवी भारत छात्रों के लिए लाया है 'परीक्षा की पाठशाला', इस पाठशाला में उनकी हर समस्या का समाधान मिलेगा, सोमवार से रोजाना छात्रों को विषय विशेषज्ञ स्टूडेंट्स को टिप्स देंगे. जिससे

pareeksha ki paathshaala
परीक्षा की पाठशाला

ईटीवी भारत स्टूडेंट्स के लिए (परीक्षा की पाठशाला) कार्यक्रम पेश कर रहा है, जिसके जरिए छात्र-छात्राओं की परेशानी से लेकर उनके हर संदेह को दूर किया जाएगा, इसके लिए स्टूडेंट्स को टिप्स दिए जाएंगे, साथ ही एक्सपर्ट बारीकी से सभी विषयों के बारे में जानकारी देंगे, ताकि स्टूडेंट्स परीक्षा के तनाव से मुक्त रहें और बेहतर समय प्रबंधन के साथ गणित, विज्ञान और अंग्रेजी के डर को खत्म किया जा सके. हमारा मकसद छात्रों का तनाव कम कर उनका हौसला बढ़ाना है, ताकि ज्यादा अंक हासिल करने की रेस में शामिल होने की बजाय सफलता की ऊंचाई हासिल कर सकें.

'परीक्षा की पाठशाला'

छात्रों को परीक्षा के समय किस तरह से पढ़ाई करनी चाहिए और किस तरह से अपना शेड्यूल फिक्स करना चाहिए. विषयों पर फोकस करने जैसी सभी अहम जानकारियों से छात्रों को विशेषज्ञ अवगत कराएंगे. ईटीवी भारत अपनी इस पहल के जरिए छात्रों को उनकी हर परेशानी का समाधान उन तक पहुंचाने के लिए सोमवार से शुरू कर रहा है 'परीक्षा की पाठशाला'.

ABOUT THE AUTHOR

...view details