मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जनता के बीच उपलब्धियां गिनाएगी कमलनाथ सरकार , एक महीने चलेगा कार्यक्रम

By

Published : Nov 18, 2019, 9:17 PM IST

प्रदेश की कमनलाथ सरकार के एक साल पूरा होने पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने सरकार की उपलब्धियां जनता तक पहुंचाने की योजना बनाई है. जिसके तहत सरकार के मंत्री और कांग्रेस संगठन के पदाधिकारी सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों का प्रचार प्रसार करेंगे.

सीएम कमलनाथ

भोपाल। मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार को जल्द ही एक साल पूरा होने वाला है. कांग्रेस सरकार की उपलब्धियां गिनाने के लिए जनता के बीच जाएगी. सीएम कमलनाथ के जन्मदिन और सरकार के एक वर्ष पूरा होने पर कांग्रेस पार्टी कमलनाथ सरकार की उपलब्धिया और नीतियां प्रदेश की जनता के सामने पेश करेगी.

सुरेश पचौरी, पूर्व केंद्रीय मंत्री

कांग्रेस के प्रदेश संगठन ने सभी मंत्रियों एवं जिला शहर कांग्रेस अध्यक्षों को एक पत्र लिखकर कांग्रेस सरकार के एक वर्ष पूरा होने पर. एक महीने तक पत्रकार वार्ता के माध्यम से सरकार की योजनाओं की जनाकारी लोगों तक पहुंचाने के निर्देश दिए हैं. एक महीने तक चलने वाला यह कार्यक्रम मध्य प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष चंद्रप्रभाष शेखर, प्रकाश जैन और प्रदेश महामंत्री राजीव सिंह के संयोजन में संचालित किया जाएगा. कांग्रेस की इस योजना के तहत 18 नवंबर से 17 दिसंबर तक प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में मंत्री भी प्रेसवार्ता करेंगे.

मुख्यमंत्री कमलनाथ के अब तक के कार्यकाल के आधार पर और कांग्रेस के वचन पत्र के पूरे किए गए वादों के बारे में बताया जाएगा. पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी ने कहा कि हमने चुनाव में जो वचन पत्र दिया था. सीएम कमनलाथ उस वचन को पूरा करने का काम कर रही है. हम अपनी सरकार का लेखा-जोखा प्रदेश की जनता के सामने पेश करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details