मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

आगरा से हाईजैक हुई बस इटावा में मिली, पुलिस ने की जब्त

यूपी के आगरा से हाईजैक हुई यात्री बस इटावा के बलरई थाना क्षेत्र में मिल गई. यह जानकारी इटावा के एसपी ने दी है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है.

By

Published : Aug 19, 2020, 4:02 PM IST

Updated : Aug 19, 2020, 4:27 PM IST

bus hijacked news
हाईजैक बस

आगरा से हाईजैक की गई बस इटावा के बलरई थाना क्षेत्र में एक ढाबे के पास उत्तर प्रदेश पुलिस ने बरामद कर ली है. इटावा के एसपी अमित सिंह तोमर ने बताया कि पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है. वही मामले की जांच शुरु कर दी गई है.

आगरा से हाईजैक हुई बस इटावा में मिली

एसपी ने बताया कि बलरई थाना क्षेत्र में बीहड़ पड़ते है. इसलिए शायद बस को ढाबे के पास खड़ा कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि वह लगातार आगरा पुलिस के संपर्क में है. उन्होंने बताया कि मामले में लोगों से पूछताछ की जा रही है. जल्द ही पूरा मामले सामने आएगा. बताया जा रहा है कि ट्रैवल कंपनी ने इस बस को अपने कब्जे में ले लिया था.

आकाश तोमर, एसपी

बता दे कि बीती रात गुड़गांव से ग्वालियर आ रही बस को अज्ञात बदमाशों के द्वारा हाईजैक कर लिया गया. हाईजैकर बस चालक और उप चालक को उतारकर बदमाश इस बस को लेकर 34 सवारियों के साथ रवाना हो गए. ये बस ग्वालियर की एक निजी ट्रैवल एजेंसी की बताई जा रही है, जो गुड़गांव से ग्वालियर के लिए आ रही थी और इसमें लगभग 34 सवारियां बैठी थीं. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने खुद को फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी बताया है. बताया जा रहा है कि सभी 34 यात्री सुरक्षित हैं.

Last Updated : Aug 19, 2020, 4:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details