मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

Bhopal Crime News: 60 साल की महिला से दुष्कर्म, घर में घुसकर दामाद-ससुर ने घटना को दिया अंजाम, आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज

भोपाल में एक बुजुर्ग महिला के साथ उसके पड़ोसियों ने गैंगरेप किया है(Bhopal neighbour Raped women). महिला ने इसकी शिकायत थाने में की है, जिसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी. (Bhopal Rape Case)

By

Published : Jul 18, 2022, 7:07 PM IST

Bhopal Rape Case
भोपाल में पड़ोसी ने महिला से किया रेप

भोपाल।राजधानी के गुनगा थाना क्षेत्र से एक मामला सामने आया है, जहां एक 60 साल की बुजुर्ग के साथ गैंगरेप किया गया है. आरोपियों से महिला का पुराना विवाद चल रहा था. इसी को लेकर आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया. आरोपी ससुर और दामाद ने महिला से मारपीट कर उसके घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया है(Bhopal neighbour Raped women). पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म के आरोपी 65 वर्षीय शख्‍स और उसके दामाद के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली है. (Gangrape in Bhopal)

आरोपियों ने महिला के साथ की मारपीट:थाना प्रभारी उमेश राय ने बताया कि 60 वर्षीय महिला गुनगा थानाक्षेत्र के एक गांव में रहती है. इसी गांव में राम प्रसाद कुशवाहा नाम का 65 साल का बुजुर्ग भी रहता है. दोनों का लंबे समय से विवाद चल रहा था. दोनों के बीच कई बार झगड़ा हो चुका है. घटना वाले दिन जब महिला घर में अकेली थी, तब आरोपी बुजुर्ग ने उसके साथ पुराने विवाद को लेकर गाली-गलौज शुरू कर दी. दूसरी तरफ से महिला ने भी इसका विरोध करना शुरू कर दिया. देखते ही देखते जब दोनों के बीच विवाद बढ़ गया तो राम प्रसाद अपने दामाज बबलू कुशवाहा को साथ में लेकर महिला के घर में घुस गया. घर में दाखिल होते ही दोनों ने महिला के साथ बुरी तरह से मारपीट की. (Bhopal Rape Case)

Bribery Case: सरकारी अस्पताल के डॉक्टर पर घूस लेने का आरोप, इलाज के बदले दी पुलिस की धमकी, तहसीलदार ने मामले की जांच का दिया आश्वासन

घटना में पुलिस ने एफआईआर दर्ज की: घटना के दौरान जब महिला अपना बचाव करने की कोशिश की तो आरोपियों ने बारी-बारी से महिला के साथ रेप किया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी घर से बाहर आ गए. इसके बाद पीड़िता ने इस बात की शिकायत आरोपी के पत्नी और बेटे से की, लेकिन किसी ने उसकी बात नहीं सुनी. थोड़ी देर बाद जब बुजुर्ग महिला का बेटा घर पहुंचा तो उसने इसकी शिकायत पुलिस थाने में की. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. (Bhopal neighbour Raped women)

ABOUT THE AUTHOR

...view details