मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Bhopal Crime News: महिला को भरोसे में लेकर पति से कराया तलाक, दो साल तक शारीरिक शोषण करके शादी से मुकरा युवक

By

Published : Jul 24, 2022, 10:51 PM IST

भोपाल में एक महिला ने दूर के रिश्तेदार युवक के झांसे में आकर अपने पति को तलाक दे दिया. महिला ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत में आरोप लगाया है कि आरोपी युवक ने अपनी बातों में फंसा कर और शादी का झांसा देकर उसका उसके पति से तलाक करा दिया और दो साल तक शारीरिक शोषण करने के बाद मुकर गया है.

He came between husband and wife relationship in Bhopal
भोपाल में पति पत्नि के रिश्ते के बीच आया वो

भोपाल। एक परिवार में पति और पत्नी के बीच के तनाव का फायदा रिश्तेदार युवक ने उठाना शुरू कर दिया. युवक के कहने पर जब महिला ने अपने पति से तलाक ले लिया, तो युवक ने शादी का झांसा देते हुए उसका शारीरिक शोषण करना शुरू कर दिया. पिछले दिनों युवक ने जब शादी करने से मना कर दिया, तो महिला ने मामले की शिकायत पुलिस को कर दी. पुलिस ने बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पति पत्नी और वो: भोपाल के अशोका गार्डन थाना प्रभारी आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि, 25 वर्षीय महिला अशोका गार्डन थाना क्षेत्र में किराए का कमरा लेकर रहती है तथा प्राइवेट जॉब करती है. महिला की शादी के कुछ समय बाद ही उसका अपने पति से मनमुटाव होने लगा था, इसी दौरान महिला अपने दूर के रिश्तेदार युवक राज सिंह पंवार के संपर्क में आई, जो कि भोपाल में ही पंचशील नगर में रहता है. दोनों के बीच जब बातचीत होने लगी, तो महिला अपने घर की निजी बातें भी उससे शेयर करने लगी. महिला ने राज से अपने पति की शिकायतें करना शुरू कर दिया, तो राज ने इसका फायदा उठाते हुए हमदर्दी दिखाना शुरू कर दिया.

हैवान मामा ने 2 भांजियों और 2 भांजो का किया यौन शोषण, टीचर को आप बीती सुनाने के बाद हुई गिरफ्तारी

शादी का भरोसा देकर पति से कराया तलाक: राज ने महिला को भरोसे में लेकर अपने प्यार का इजहार कर दिया. उसने महिला से कहा कि तुम इतनी ही परेशान हो तो अपने पति से तलाक ले लो, मैं तुमसे शादी कर लूंगा. महिला ने उसकी बातों पर भरोसा करते हुए अपने पति से तलाक ले लिया. इसके बाद राज ने जल्द ही शादी कर लेने का झांसा देते हुए महिला का शारीरिक शोषण करना शुरू कर दिया. महिला जब भी शादी करने की बात कहती, तो वह कोई न कोई बहाना बनाकर बात को टाल देता था. करीब दो साल तक शारीरिक शोषण करने के बाद पिछले दिनों राज ने शादी करने से मना कर दिया. राज के इंकार के बाद महिला ने अशोका गार्डन थाने पहुंचकर मामले की शिकायत की. पुलिस ने बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details