मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कंप्यूटर बाबा पर बोले अरविंद भदौरिया, कहा- ऐसे बाबाओं का असली चेहरा जनता के सामने आना चाहिए

By

Published : Nov 9, 2020, 9:13 PM IST

इंदौर में कंप्यूटर बाबा पर प्रशासन की कार्रवाई को लेकर मंत्री अरविंद भदौरिया ने कहा कि कंप्यूटर बाबा जैसे फर्जी बाबाओं का असली चेहरा जनता के सामने आना चाहिए.

Arvind Bhadoria spoke on computer Baba
सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया

भोपाल।इंदौर में कंप्यूटर बाबा पर प्रशासन की कार्रवाई को लेकर मंत्री अरविंद भदौरिया ने बयान दिया है कि कंप्यूटर बाबा जैसे फर्जी बाबाओं का असली चेहरा जनता के सामने आना चाहिए. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह किसी से शत्रुता नहीं रखते. उपचुनाव के रिजल्ट को लेकर उन्होंने कहा कि निर्दलीयों के समर्थन के साथ बीजेपी पहले ही बहुमत से सिर्फ एक सीट पीछे है और उप चुनाव में बीजेपी अधिकांश सीटें जीत कर आएगी.

कंप्यूटर बाबा पर बोले अरविंद भदौरिया

कंप्यूटर बाबा को लेकर बीजेपी से हुई भूल

सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया ने कंप्यूटर बाबा को पूर्व में राज्यमंत्री का दर्जा दिए जाने के सवाल पर कहा कि हो सकता है कि बीजेपी से कोई भूल हुई हो, लेकिन हमें जल्द समझ में आ गया और हमने इसमें सुधार कर लिया. लेकिन कांग्रेस को अपनी गलती देर में समझ आएगी.

उन्होंने कहा कि कोई भी पार्टी हो ऐसे फर्जी बाबाओं से बचना चाहिए. उप चुनाव में 28 सीटें जीतने की कांग्रेस के दावे पर मंत्री अरविंद भदौरिया ने कहा कि यह अतिशयोक्ति पूर्ण बयान है. यह बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टी के नेताओं को पता है की सभी सीटें कोई नहीं जीत सकता. लेकिन बीजेपी अधिकांश सीटें जीतकर आ रही है.

आंकड़ों के हिसाब से बीजेपी पहले से मजबूत

सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया ने कहा कि बीजेपी के 107 विधायक हैं. बसपा सपा और निर्दलीय मिलाकर 114 सीटों के बाद बीजेपी को सरकार चलाने के लिए सिर्फ एक सीट की जरूरत है. 28 विधानसभा सीटों के उपचुनाव में बीजेपी बड़ी संख्या में सीट जीतकर आ रही है. ग्वालियर चंबल इलाके की सीटों पर उन्होंने कहा कि 2018 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को इसलिए नुकसान हुआ, क्योंकि बसपा का वोट बैंक कमजोर हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details