मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 4, 2019, 11:43 PM IST

ETV Bharat / briefs

15 हजार की रिश्वत लेते महिला एसआई को लोकायुक्त टीम ने किया गिरफ्तार

रीवा लोकायुक्त टीम ने सिटी कोतवाली थाने में पदस्थ महिला एसआई मंजूषा धुर्वे को 15 हजार की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है. दरअसल पीड़ित पर दहेज प्रताड़ना केस चल रहा है, जिसकी जांच महिला एसआई मंजूषा धुर्वे कर रहीं थीं. मामले को रफा-दफा करने के लिए रिश्वत की मांग की थी.

मंजूषा धुर्वे, एसआई

सतना। रीवा लोकायुक्त टीम ने सिटी कोतवाली थाने में पदस्थ महिला एसआई मंजूषा धुर्वे को 15 हजार की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है. उन्होंने दहेज प्रताड़ना के केस को रफा -दफा करने के लिए आरोपी से 20 हजार की रिश्वत मांगी थी, उसके बाद 15 हजार में लेने के लिए राजी हो गईं. आज जैसे ही उन्होंने रिश्वत ली, वैसे ही लोकायुक्त टीम ने पकड़ लिया.

कार्रवाई करते हुए लोकायुक्त टीम


जानकारी के अनुसार पीड़ित अमर चौधरी ने 31 मई को रीवा लोकायुक्त से शिकायत की थी कि एसआई मंजूषा धुर्वे उससे 15 हजार की रिश्वत की मांग कर रही हैं. दरअसल पीड़ित पर दहेज प्रताड़ना केस चल रहा है, जिसकी जांच महिला एसआई मंजूषा धुर्वे कर रहीं थीं. मामले को रफा-दफा करने के लिए रिश्वत की मांग की थी.


जिस पर धारा 498 के आरोपी से केस को निपटाने के एवज में 20 हजार की रिश्नत की मांग की उसके बाद 15 हजार लेने के लिए तैयार हो गईं. प्लांनिग के अनुसार आज जैसे ही पीड़ित ने एएसआई को रिश्वत की रकम दी. वैसे ही लोकायुक्त टीम पहुंचकर उन्हें पकड़ लिया. फिलहाल कार्रवाई जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details