मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

बैरसिया में जल संकट गहराया, गुस्साए लोगों ने नगरपालिका के सामने फोड़े मटके

बैरसिया में भीषण जल संकट के चलते आठ से दस दिन के अन्तराल के बाद भी लोगों को पानी नहीं मिल रहा है. पानी की किल्लत से परेशान लोगों ने बैरसिया बाल विहार नगरपालिका के सामने विरोध प्रदर्शन किया और मटके फोड़े.

By

Published : May 29, 2019, 12:57 PM IST

बैरसिया में जल संकट गहराया

भोपाल। नौतपा के दौरान बढ़ रही गर्मी से लोग परेशान है. प्रदेश के साथ-साथ राजधानी के बैरसिया में भी जल संकट का खतरा गहराता जा रहा है. पानी की किल्लत से परेशान लोगों ने बैरसिया बाल विहार नगरपालिका के सामने विरोध प्रदर्शन किया और मटके फोड़े.

बैरसिया में जल संकट गहराया

बैरसिया नगर में भीषण जल संकट के चलते आठ से दस दिन के अन्तराल के बाद भी लोगों को पानी नहीं मिल रहा है. दूषित और गंदा पानी वितरित किया जा रहा है. जिससे नगर के लोग और बच्चे बीमार हो रहे है. इसी को लेकर आज लोगों ने नगर पालिका के सामने विरोध प्रदर्शन किया, गुस्साएं लोगों ने मटके फोड़े.

कुल 18 करोड़ की लागत से बैरसिया पेयजल की व्यवस्था की गई थी, जो गड़बड़ा चुकी है. प्रशासन द्वारा लोगों की मांगों को जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया गया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रशासन को पहले से अंदाजा था कि क्षेत्र में पानी की कमी होने वाली है. जिसके बावजूद कोई जरुरी व्यवस्था नहीं की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details