मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

दिव्यांगों के लिए लाई गई ट्राई साइकिलें हो रही 'अपाहिज', वीरेंद्र खटीक पर लापरवाही का आरोप

बीजेपी सांसद वीरेंद्र खटीक द्वारा दिव्यांगजनों को वितरित करने के लिए लाई गई ट्राई साइकिलें नगरपालिका के कचरा संस्करण केंद्र में धूल फांक रही हैं, जिसे लेकर अब कई सवाल उठ रहे हैं.

By

Published : Apr 9, 2019, 1:14 PM IST

गई ट्राई साइकिलें हो रही 'अपाहिज'

छतरपुर। टीकमगढ़ लोकसभा सीट से सांसद और बीजेपी के वरिष्ठ नेता वीरेंद्र खटीक अपनी निष्क्रियता और अपने ही नेताओं द्वारा विरोध के चलते चर्चाओं में हैं. ऐसे में दिव्यांगों के लिए लाई गई ट्राई साइकिलें वीरेंद्र खटीक की मुश्किलें बढ़ा रही हैं. दरअसल 200 से 250 ट्राई साइकिलें नगर पालिका छतरपुर के कचरा संस्करण केंद्र में जंग खा रही हैं.

गई ट्राई साइकिलें हो रही 'अपाहिज'


बता दें कि इन ट्राई साइकिलों को दिव्यांगजनों को वितरित करने के लिए लाया गया था, लेकिन किसी कारणवश सांसद वीरेंद्र खटीक इन्हें वितरित नहीं कर पाए. यह ट्राई साइकिलें नगरपालिका के कचरा संस्करण केंद्र में धूल फांक रहे हैं. इस पूरे मामले में चौंकाने वाली बात यह है कि नगर पालिका अधिकारियों को यह भी नहीं पता कि आखिर उनके कचरा संस्करण केंद्र में यह ट्राई साइकिलें कहां से आई थीं और किसने यहां पर उन्हें रखा था.


छतरपुर नगर पालिका सीएमओ ने बताया कि यह साइकिल भारत सरकार के राज्यमंत्री वीरेंद्र खटीक द्वारा मंगाई गई थी. उन्होंने इन ट्राई साइकिलों को अपनी सांसद निधि से मंगाया था, बावजूद इसके वह इसे वितरित नहीं कर पाए. वहीं ग्रामीण एवं पंचायत विभाग के अधिकारी ने यह मानने से ही इंकार कर दिया कि यह ट्राई साइकिलें सांसद वीरेंद्र खटीक द्वारा अपनी सांसद निधि से मंगाई गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details