मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

मैं अयोध्या गई थी, ढांचा तोड़ा था, मुझे भव्य राम मंदिर बनवाने से कोई नहीं रोक सकता- साध्वी प्रज्ञा

साध्वी प्रज्ञा ने राम मंदिर पर विवादित बयान दिया है कि वह अयोध्या गईं थीं, जहां उन्होंने विवादित ढांचे को तोड़ा था. उन्होंने कहा कि उन्हें भव्य राम मंदिर बनवाने से कोई नहीं रोक सकता है.

By

Published : Apr 21, 2019, 10:58 AM IST

साध्वी प्रज्ञा ने राम मंदिर पर दिया ये विवादित बयान

भोपाल। बीजेपी की भोपाल लोकसभा सीट से प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा फिर से सुर्खियों में हैं. उन्होंने राम मंदिर पर बयान देते हुए कहा है कि अयोध्या में मैं विवादित ढांचा तोड़ने गई थी, मुझे अयोध्या में राम मंदिर बनवाने से कोई नहीं रोक सकता.

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि 'मैं अयोध्या गई थी, वहां विवादित ढांचा तोड़ा था. मैं वहां फिर जाऊंगी और राम मंदिर बनवाऊंगी. मुझे भव्य राम मंदिर बनवाने से कोई नहीं रोक सकता. क्योंकि मैं धर्म की बात कर रही हूं. श्री राम मेरे आदर्श हैं, मैं अपने राम की बात कर रही हूं'. साध्वी ने कहा कि उन्हें चुनाव आयोग से हेमंत करकरे और विवादित ढांचे के मामलों पर दो नोटिस मिले हैं, जिनका वो विधिवत जवाब देंगी.

दिग्विजय सिंह पर हमला बोलते हुए साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि उनके जीवन में हिंदुत्व नहीं है, उनकी डिक्शनरी में हिंदुत्व नहीं है, यह वो कह रहे हैं, मैं भी उनके लिए यही कहती हूं. वहीं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बयान पर साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि पहले मुझे आतंकवादी बनाया अब न जाने क्या क्या बनाएंगे. साथ ही उन्होंने बताया कि वह 23 तारीख को अपना नामांकन दाखिल करेंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details