मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

लॉकडाउन में कर्फ्यू का पालन कराने में जुटी पुलिस, बेवजह घूम रहे वाहनों को किया जब्त

होशंगाबाद में कोरोना संक्रमण को देखते हुए सिवनी मालवा में 3 दिन का लॉक डाउन लागू किया गया है, जिसके चलते शनिवार, रविवार और सोमवार को बिना मतलब का घर के बाहर निकलने वाले लोगों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

By

Published : Jul 25, 2020, 2:58 AM IST

Police engaged in curfew in lock down
लॉक डाउन में कर्फ्यू का पालन कराने में जुटी पुलिस

होशंगाबाद। शनिवार से जहां प्रदेश भर में दो दिन का लॉक डाउन हो रहा है, तो वहीं सिवनी मालवा में शनिवार, रविवार और सोमवार तीन दिनों का लॉक डाउन किया जा रहा है. इसके साथ ही रात 8 बजे से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू भी लगाया गया है. वहीं शुक्रवार को ही रात 8 बजे नियमों को तोड़कर घर से बाहर निकले लोगों के लोगों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की.

पुलिस और प्रशासन की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए कर्फ्यू के दौरान बेवजह घूमने वाले लोगों के वाहनों को थाना परिसर में खड़ा करा दिया है. पुलिस और प्रशासन की इस कार्रवाई को लेकर क्षेत्र में हड़कंप मच गया और प्रशासन की सक्रियता से यहां से गुजरने वाले लोग सकते में आ गए तो वहीं थाना परिसर में गाड़ियों का ढेर लग गया.

दूसरी तरफ थाना प्रभारी संजय चौकसे के नेतृत्व में जयस्तंभ चौक पर पुलिस की टीम भी मुस्तैदी से कार्रवाई करती नजर आई. यहां बेवजह घूम रहे लोगों को फटकार लगाते हुए नियमों का पालन करने की समझाइश दी गई. इस दौरान थाना प्रभारी संजय चौकसे खुद वाहनों का चालान काटने में जुट गए.अधिकारियों का कहना है कि लोगों को हर तरह से समझाइश देने के बावजूद नियमों का उल्लंघन करने वालों पर अब सख्ती बरती जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details