मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

लोकसभा चुनाव के चलते पुलिस छावनी बने शहर, गश्त कर संभावित खतरों को भांप रही है पुलिस

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस प्रशासन कोई कोर कसर नहीं छोडऩा चाहता. चुनाव के चलते प्रदेश के सभी जिलों में पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था और गश्त बढ़ा दी है.

By

Published : Mar 24, 2019, 7:09 AM IST

gwalior

ग्वालियर। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस प्रशासन कोई कोर कसर नहीं छोडनाचाहता. चुनाव को देखते हुएप्रदेश के सभी जिलों में पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था और गश्त बढ़ा दी है. इसके साथ ही पुलिस अवैध हथियारों, नशीले पदार्थों की तस्करी करने वालों पर भी लगातार कार्रवाई कर रही है.

लोकसभा चुनाव

इसी क्रम में ग्वालियर क्राइम ब्रांच ने हथियारों की तस्करी करने वाले गिरोह के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस को आरोपी के पास से 10 पिस्टल और कारतूस मिले है. वहीं आगर मालवा पुलिस ने इसी तरह की कार्रवार्ई में 25 किलो अवैध डोरा चूरा बरामद किया है, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है.

इसके अलावा लोकसभा चुनाव के चलते उमरिया पुलिस और रीवा पुलिस भी प्रमुख चौराहों पर दिन-रात गश्त कर रही है. जहां एक तरफ सभी जिला मुख्यालयों पर सुरक्षा व्यवस्थाएं चाक-चौबंध कर दी गई है तो वहीं श्योपुर में लोग वाहन चोर गिरोह से परेशान हैं. आए दिन यहां वाहन चोरी की कई घटनाएं सामने आ रही हैं, जो पुलिस के गश्त पर भी सवाल खड़े कर रही हैं. हालांकि पुलिस प्रशासन अब ऐसी वारदातों पर अंकुश लगाने की बात कह रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details