मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Aug 18, 2020, 2:00 AM IST

ETV Bharat / briefs

सोशल मीडिया पर दलितों के खिलाफ कुछ लोगों ने की आपत्तिजनक टिप्पणी, भीम आर्मी ने एसपी को सौंपा ज्ञापन

आगर मालवा के गुंदीकला गांव में कुछ असमाजिक तत्वों ने लाइव वीडियो में दूसरे समाज के लिए जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया और गाली-गलौच की. इसके विरोध में भीम आर्मी ने एएसपी कमल मौर्य को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की है.

Offensive words used for social media in Dalit society
भीम आर्मी

आगर मालवा। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का उपयोग इन दिनों समाज में द्वेष फैलाने के लिए किया जाने लगा है. ऐसा ही एक मामला जिले में हुआ, जिसमें कुछ असमाजिक तत्वों ने लाइव वीडियो में दूसरे समाज के लिए जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया और गाली-गलौच की. इस आपत्तिजनक पोस्ट का भीम आर्मी ने कड़ा विरोध जताया है. उन्होंने एएसपी कमल मौर्य को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की है.

भीम आर्मी

दरअसल, गुंदीकला गांव के कुछ युवकों ने फेसबुक पर लाइव वीडियो चलाते हुए एक समाज के बारे में जातिसूचक शब्द कहे ओर गाली-गलौच कर नारे लगाए गए. जिसके विरोध में भीम आर्मी के कार्यकर्ता एसपी कार्यालय पहुंचे. इसकी शिकायत पहले भी 11 अगस्त को पिपलोन चौकी प्रभारी से की गई थी, लेकिन इस मामले में संबंधितों के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई.इस मौके पर भीम आर्मी के जीवन सूर्यवंशी, ईश्वर परमार, मोहनलाल, राहुल सूर्यवंशी सहित दर्जनों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details