मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

बीजेपी की किसान रैली पर मंत्री जीतू पटवारी का पलटवार, कर्जमाफी की सूची जारी करने की कही बात

इंदौर में मंगलवार को बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के नेतृत्व में किसान आंदोलन किया जाएगा, इस पर मंत्री जीतू पटवारी ने निशाना साधा है. प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने किसानों की कर्ज माफी की सूची जारी करने की बात कही है.

By

Published : Jun 10, 2019, 3:06 PM IST

मंत्री जीतू पटवारी का पलटवार

इंदौर। प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने बीजेपी की किसान रैली पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि वे बीजेपी के किसान आंदोलन पर एक सूची जारी करेंगे, जिसमें अभी तक कितने किसानों के कर्ज माफ किए गए और कितनों के कर्ज और माफ किया जाने हैं, इसकी जानकारी होगी.

मंत्री जीतू पटवारी का पलटवार


इंदौर में मंगलवार को बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के नेतृत्व में होने वाली किसान रैली पर प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने कहा है कि विपक्ष का धर्म है आंदोलन करना, लेकिन उसके पहले विपक्ष को यह बताना चाहिए कि किसानों के 50% बिल किसने माफ किए. जीतू पटवारी के मुताबिक कांग्रेस सरकार ने सोयाबीन और गेहूं जैसी फसलों के सही भाव किसानों को दिए हैं और प्रदेश में पानी की कमी होने के बावजूद किसानों के लिए सरकार ने पूरी व्यवस्था की है. इंदौर में हो रहे किसान आंदोलन पर जीतू पटवारी ने कहा कि वे अभी तक माफ किए गए कर्ज और किसानों की लिस्ट जारी करेंगे.


जीतू पटवारी ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि 27 हजार करोड़ में लोकसभा चुनाव खरीदकर वे चुनाव जीते हैं और एक पेज का विज्ञापन जारी कर आंदोलन कर रहे हैं. जिसका जवाब सही समय आने पर जनता देगी. इस दौरान जीतू पटवारी ने प्रदेश में रैगिंग की घटनाओं पर कहा है कि जब बीजेपी का शासन था, यह उस समय के आंकड़े आ रहे हैं. हालांकि जीतू पटवारी ने यह भी कहा कि कानून अपना काम करता है और फिलहाल जागृति लाने की आवश्यकता है.


⦁ बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के नेतृत्व में निकाली जाएगी किसान रैली
⦁ उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने बीजेपी के किसान आंदोलन पर साधा निशाना, कर्जमाफी की सूची जारी करने की कही बात
⦁ जीतू पटवारी ने कहा कि प्रदेश सरकार ने सोयाबीन और गेहूं जैसी फसलों के सही भाव किसानों को दिए
⦁ जीतू पटवारी ने बीजेपी पर 27 हजार करोड़ में लोकसभा चुनाव खरीदकर चुनाव जीतने का लगाया आरोप
⦁ जीतू ने रैगिंग की घटनाओं के लिए बीजेपी को ठहराया जिम्मेदार

ABOUT THE AUTHOR

...view details