मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 18, 2020, 7:15 PM IST

ETV Bharat / briefs

मानसून की दस्तक के साथ ही झूम के बरसे बदरा, तेज आंधी में गिरे कई पेड़

मानसून की दस्तक के साथ ही तेज हवाओं के साथ झमाझम बारिश हुई, जिससे रास्तों पर पेड़ गिर पड़े और आवागमन बाधित हो गया. ऐसे में लोगों को काफी परेशानियों का सामना भी करना पड़ा, जबकि अगले सीजन की बुवाई के लिए बारिश का इंतजार कर रहे किसानों के चेहरे खुशी से खिल उठे.

massive rain
मानसून की दस्तक

दमोह।जिले में मानसून की दस्तक के साथ ही तेज हवाओं के साथ झमाझम बारिश हुई, जिससे रास्तों पर पेड़ गिर पड़े और आवागमन बाधित हो गया. ऐसे में लोगों को काफी परेशानियों का सामना भी करना पड़ा, जबकि अगले सीजन की बुवाई के लिए बारिश का इंतजार कर रहे किसानों के चेहरे खुशी से खिल उठे.

मानसून की दस्तक

लंबे इंतजार के बाद मानसून की दस्तक से थोड़ी राहत जरूर मिली है, लेकिन लोगों को परेशानियों का भी सामना करना पड़ रहा है. बारिश होने के साथ ही तेज आंधी में कई पेड़ गिर गए, जिससे आवागमन बाधित रहा. रेलवे स्टेशन पर गिरे पेड़ ने कई वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया. इसके अलावा नाला जाम होने से सड़कों और घरों में पानी भर गया.

तेज हवाओं के साथ हुई बारिश ने जहां एक ओर लोगों को परेशान किया, वहीं दूसरी ओर उमस और गर्मी से थोड़ी राहत भी मिली है. साथ ही किसान भी खुश हैं क्योंकि अब वे अगले सीजन की फसल की बुवाई कर सकेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details