मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

पंचायत सचिव पर छेड़छाड़ का आरोप, आवास योजना का लाभ दिलाने के बहाने पीड़िता से हुई थी मुलाकात

सिवनी की चिरचिरा पंचायत के सचिव सुखदेव ठाकुर पर गांव की एक महिला ने घर में घुसकर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है, महिला की पहचान प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत किये गये आवेदन के बाद हुई थी.

By

Published : Jun 9, 2019, 8:07 PM IST

घर बनाने के बहाने महिला से की छेड़छाड़

सिवनी। केवलारी थाना क्षेत्र के एक गांव में महिला से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. चिरचिरा पंचायत के सचिव सुखदेव ठाकुर पर महिला ने घर बनवाने का झांसा देकर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है.

घर बनाने के बहाने महिला से की छेड़छाड़

महिला का आरोप है कि वो सचिव से प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मिलने वाले मकान की बात करने गई थी. एक रात सचिव पानी पीने के बहाने महिला के घर में घुस गया और उसका हाथ पकड़कर उसके साथ जबरदस्ती करने लगा. महिला ने जब गांव वालों को बुलाने की धमकी दी तो आरोपी वहां से फरार हो गया.

ये कोई पहली दफा नहीं था, जब पीड़िता के साथ आरोपी ने छेड़छाड़ की है. पीड़िता के मुताबिक आरोपी ने कई बार उसके साथ अभद्र व्यवहार किया था, लेकिन अपने पति के गर्म मिजाज की वजह से वह इन बातों को दबाती रही. जब मामला हद से आगे बढ़ गया. तब उसने विरोध करने की ठानी और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

उस रात की घटना से पीड़िता को समझ आया कि उसे अपने पति को इस मामले के बारे में बताना चाहिए. उसने अपने पति को बताया, तब जाकर दोनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई, लेकिन अब तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है. वहीं पुलिस का कहना है कि प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details