मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

जंगल में पेड़ से लटका मिला युवक शव, हत्या या आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

जबलपुर जिले के अंधमूक बाईपास से लगे जंगल में एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला है. जिसे रेलवे ट्रैक पर काम कर रहे एक मजदूर ने ने देखा. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरु कर दी है.

By

Published : Sep 10, 2020, 4:43 PM IST

jabalpur news
जबलपुर न्यूज

जबलपुर। जिले के अंधमूक बायपास के पास लगे जंगल में गुरुवार दोपहर एक युवक का शव पेड़ पर लटका मिला, घटना की जानकारी मिलते ही आस-पास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई. आनन फानन में लोगो ने मामले की सूचना गढ़ा थाना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर जांच शुरू कर दी है.

दरअसल, रेलवे में पदस्थ मजदूर जब अपनी ड्यूटी से संबंधित चाबी व अन्य सामान लेकर गढ़ा स्थित अंधमुख बायपास के पास बने आफिस जा रहा था, तभी पटरी किनारे बदबू आने के कारण जब पटरी से उतर कर साइड में लगी झाड़ियों को हटाकर देखा तो पेड़ पर एक युवक फांसी पर लटका पाया गया, जिसके बाद तत्काल स्टेशनमास्टर और पुलिस को सूचना दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और आईएफएसएल की टीम ने शव के सैंपल लिए. फिलहाल मृतक पहचान नहीं हो सकी है.

आत्महत्या या हत्या
घने जंगल के बीच पेड़ पर लटका शव किसका है, अभी तक ये पुलिस की जानकरी में नही आया है. बताया जा रहा है कि युवक जिस पेड़ पर लटका हुआ था, उसके पैर वहां जमीन पर थे. वहीं शव चार से पांच दिन पुराना बताया जा रहा है. यही कारण हैं कि पुलिस की जांच हत्या और आत्महत्या के बीच अटकी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details